छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : अब्दुल बारी मेमोरियल (एबीएम) कॉलेज सोमवार को अखाड़ा बना रहा। ग्रेजुएशन पार्ट वन में एडमिशन व पार्ट टू के एग्जाम फार्म भरने के दौरान एबीवीपी और जेसीएम के वर्कर्स आपस में भिड़ गए। एबीवीपी वर्कर्स द्वारा जेसीएम के कॉलेज प्रेसिडेंट प्रेम प्रकाश दूबे को थप्पड़ जड़े जाने के बाद हंगामा शुरू हुआ। इसके उपरांत जेसीएम वर्कर्स ने एबीवीपी के कार्यकर्ता को दौड़ा-दौड़ा पीटना शुरू कर दिया। दिन के 11 बजे के करीब इस वजह से आधे घंटे तक अफरातफरी मची रही।

थाने में शिकायत दर्ज

एबीवीपी और जेसीएम के बीच मारपीट होने की जानकारी मिलते ही सिटी डीएसपी अनिमेष नैथानी और गोलमुरी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ कॉलेज पहुंचें और मामले को शांत कराया। घटना को लेकर कॉलेज स्टूडेंट यूनियन की ओर से गोलमुरी थाना में एबीवीपी कार्यकर्ता बजरंग कुमार सिंह व आकाश कुमार के खिलाफ लिखित शिकायत की गई है। इधर, जिला प्रशासन के द्वारा कॉलेज कैंपस में फोर्स तैनात कर दिया गया है।

हो रहा था फॉर्म वैरीफिकेशन

कॉलेज स्टूडेंट यूनियन प्रेसिडेंट्र प्रेम प्रकाश दुबे ने कहा कि सोमवार को कॉलेज में कोल्हान यूनिर्वसिटी के द्वारा 75 प्रतिशत अटेडेंस वाले स्टूडेंट्स के एग्जाम फॉर्म का वैरीफिकेशन हो रहा था। इसी दौरान जेसीएम के नगर अध्यक्ष अमित कुमार शुक्ला ने काउंटर पर एबीवीपी के कार्यकर्ता द्वारा कम अटेडेंस वाले स्टूडेंट की पैरवी करने तथा वैरीफिकेशन में गड़बड़ी होने की जानकारी दी। ऐसे में जैसे ही काउंटर के पास पहुंचे, एबीवीपी कार्यकर्ता आकाश कुमार और बजरंग सिंह जबरन कुछ स्टूडेंट्स का फार्म वैरीफिकेशन करा रहे थे। जब उन्हें काउंटर से बाहर निकलने को कहा, तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। ऐसे में जेसीएम के कार्यकर्ताओं ने भी एबीवीपी कार्यकर्ताओं की पिटाई शुरू कर दी।

बाइक छोड़ कर भागे कार्यकर्ता

एबीएम कॉलेज कैंपस में स्टूडेंट्स लीडर्स के बीच हुई मारपीट की घटना के दौरान पुलिस के पहुंचते ही एबीवीपी कार्यकर्ता अपनी ब्लू कलर की पल्सर बाइक छोड़ कॉलेज के पीछे की दीवार फांद कर फरार हो गयी। वहीं जेसाीएम कार्यकर्ता ने बाइक को गोलमुरी थाना पुलिस को सौंप दिया है।