-प। सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंतर जिला प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता

-गिरिडीह ने अर्जित किए चार अंक

CHAIBASA: झारंखड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के तत्वाधान में बिरसा मुंडा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मंगलवार के मैच में गिरिडीह ने लोहरदगा को ख्भ् रनों से हराया। प। सिंहभूम जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अंतर जिला प्लेट ग्रुप क्रिकेट प्रतियोगिता ख्0क्ब्-क्भ् में गिरिडीह ने अब तक चार अंक अर्जित किए। उधर, लोहरदगा अपने दो मैच हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई।

गिरिडीह ने जीता टॉस

मैच में टॉस गिरिडीह के कप्तान ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले खेलते हुए गिरिडीह के बल्लेबाजों ने निर्धारित ब्0 ओवरों में म् विकेट खोकर ख्09 रन बनाए। बल्लेबाजो में उद्घाटक बल्लेबाज अकाश बेग ने म् चौकों की मदद से ब्9 रन, प्रकाश कुमार ने ख् चौकों एवं ख् छक्कों की मदद से नाबाद फ्ख् रन एवं विवेक कुमार रवानी ने क् छक्का की मदद से क्7 रनों का योगदान दिया। लोहरदगा की ओर से अंश कुमार सिंह ने क्ब्/ख् विकेट और सुमित उरांव ने ब्म्/क् विकेट लिए

क्8ब् रन ही बना पाई

जीत के लिए ख्क्0 रनों का पीछा करने उतरी लोहरदगा की टीम फ्8.ब् ओवरों में सभी विकेट खोकर क्8ब् रन ही बना पाई और लक्ष्य से ख्भ् रन दूर रह गई। लोहरदगा की ओर से बल्लेबाजी करते हुए उद्घाटक बल्लेबाज ने 7 चौकों और ख् छक्कों की मदद से सर्वाधिक 7ख् रन, जबकि मुर्शरफ सरफराज ने 7 चौकों की मदद से म्क् रन बनाए। गिरिडीह की ओर से गेंदबाजी करते हुए जियाउल हक ने क्8/ब् विकेट, सागर आलम ने क्भ्/ख् विकेट और विवेक कुमार रवानी ने ब्ख्/ख् विकेट लिए। मैच में शानदार बल्लेबाजी करने के लिए गिरिडीह के सत्येंद्र प्रजापति को 'मैन ऑफ द मैच' के पुरस्कार से नवाजा गया। उन्हें यह पुरस्कार पूर्व रणजी ट्राफी क्रिकेटर मधुसूदन तंतुबाई ने प्रदान किया।