-जेएससीए की ओर से चल रहा है बी डिवीजन लीग मैच

JAMSHEDPUR : झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की ओर से चल रहे बी डिवीजन लीग मैच के तहत ट्यूजडे को टेल्को ग्राउंड व निर्मल महतो स्टेडियम में दो मैच खेले गए। इनमें जमशेदपुर क्रिकेट क्लब और उषा क्रिकेट क्ल्ब ने अपने-अपने मैच जीत लिए।

छह विकेट से हराया

टेल्को ग्राउंड में जमशेदपुर सीसी व एमसीसी के बीच मैच खेला गया। पहले बैटिंग करते हुए जमशेदपुर सीसी की टीम ने फ्क्.फ् ओवर में सभी विकेट गंवाकर क्ब्9 रन बनाए। जमशेदपुर के अजय कुमार ने क्क् चौके की हेल्प से सबसे ज्यादा म्8 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए एमसीसी की टीम ब्फ्.ख् ओवर में क्ब्फ् रन बनाकर ही पैवेलियन लौट गई। जमशेदपुर ने म् विकेट से यह मैच जीत लिया।

उषा सीसी ने नेशनल को दी मात

दूसरी ओर निर्मल महतो स्टेडियम में खेले गए मैच में उषा सीसी ने नेशनल सीसी को फ् विकेट से पराजित कर दिया। पहले बैटिंग करते हुए नेशनल सीसी की टीम ने ब्0.क् ओवर में सभी विकेट गंवाकर क्8म् रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए उषा सीसी की टीम ब्क्.ब् ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर ही क्8म् रन बनाकर मैच जीत लिया।

-------------

टाटा स्टील के संस्थापक को दी गइर् श्रद्धांजलि

फाउंडर्स डे के मौके पर मंगलवार को जमशेदपुर आई हॉस्पिटल में टाटा स्टील के संस्थापक जमशेतजी नसरवानजी टाटा को श्रद्धांजलि दी गई। हॉस्पिटल के मैनेजेर, एडमिनिस्ट्रेशन आईडी त्रिवेदी, डॉक्टर्स, नर्सेज, पारा मेडिकल स्टाफ और अन्य कर्मचारियों ने जेएन टाटा की तस्वीर पर माल्यापर्ण कर श्रद्धांजलि दी।