JAMSHEDPUR: बैंक मैनेजर की पत्नी मंजू देवी और उसके पांच साल के बेटे द्विज कुमार की हत्या और पोटका में अपने रिश्तेदार मोहन शर्मा की हत्या में उलीडीह निवासी मुकेश शर्मा की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मुकेश के आवास से लेकर पोटका के हाता, हल्दीपोखर के विभिन्न इलाके में छापामारी की। इस दौरान मुकेश शर्मा भी पुलिस अधिकारियों के साथ-साथ था। पुलिस ने खून से सने शर्ट को मुकेश के उलीडीह आवास के पास से ही डिमना रोड के नाले से बरामद किया है। जिसे मंजू और द्विज कुमार की हत्या के बाद हत्यारों ने बदल कर बैग में रख लिया था। इसके बाद मंजू के कमरे में रखी अलमारी से शशि कुमार की दो शर्ट को निकाल उसे पहन कर बाहर निकल गए थे। पुलिस ने मुकेश के पिता से भी एमजीएम थाने में पूछताछ की है। मुकेश को लेकर पुलिस टीम मंगलवार की रात को उसके आवास पर गई थी।

एक अन्य के शामिल होने का आशंका

पूरी छानबीन करने के बाद पुलिस उलीडीह मून सिटी राजीव पथ से कुछ आगे नदी की ओर गई। वहां की एक बस्ती में रहने वाले युवक की पुलिस तलाश कर रही थी। वह हाथ नहीं लगा। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस को आशंका है कि मंजू और द्विज कुमार की हत्या में मुकेश शर्मा और मोहन शर्मा के साथ दो और लोग होंगे।

गोलमुरी थाना में पति व मुकेश से पूछताछ

पोटका में मोहन शर्मा की हत्या में मुकेश शर्मा की गिरफ्तारी के बाद यह बात सामने आने पर कि उसकी संलिप्तता मंजू और द्विज कुमार की हत्या में भी थी। पुलिस ने मंगलवार की शाम को उसे उलीडीह थाने में रखा। इसके बाद रात होने पर उसे एमजीमए थाना ले जाया गया। वहां से बुधवार को पुलिस मंजू के पति शशि कुमार, मुकेश शर्मा और दो अन्य को गोलमुरी थाना पर लेकर पहुंची। जहां एसएसपी अनूप टी मैथ्यू, सिटी एसपी प्रशांत आनंद समेत अन्य अधिकारियों ने पूछताछ की।

तालाब में फेंक दिया था हथियार

गोलमुरी थाना में पूछताछ के बाद बुधवार की दोपहर दो बजे मुकेश को साथ लेकर पोटका के हाता स्थित उस स्थान पर पहुंची। जहां सोमवार की रात को उसने अपने रिश्तेदार मोहन शर्मा की हत्या कर दी थी। वहां छानबीन करने के बाद पुलिस उसे लेकर हल्दीपोखर की ओर चली गई। जहां तालाब और उससे सटे जंगल में मुकेश शर्मा ने मोबाइल एवं मंजू और द्विज कुमार की हत्या में प्रयुक्त हथियार को फेंके जाने की जानकारी दी थी। उसकी खोजबीन बुधवार की देर शाम तक जारी रही।

पुलिस ने फिर खंगाला सीसीटीवी फुटेज

पुलिस बुधवार की दोपहर को उलीडीह के डिमना रोड स्थित डी मधुसूदन चौधरी काम्पलेक्स के कृतिवास निवास के ई-ब्लॉक पहुंची। वहां अधिकारियों ने सीसीटीवी फुटेज को कई बार खंगाला। इसमें पुलिस टीम यह जानने का प्रयास कर रही थी कि मोहन शर्मा, मुकेश शर्मा के आगे-पीछे और कौन दो संदिग्ध का प्रवेश फ्लैट में हत्या के दिन क्भ् नवंबर के दोपहर तीन बजे के करीब हुआ। मुकेश और मोहन के निकलने के समय साढ़े तीन बजे के पहले या बाद कौन निकला।