-शुक्रवार को शहर के विभिन्न मस्जिदों में रमजान के दूसरे जुमे की नमाज अदा की गई

-मस्जिदों में उमड़े मुस्लिम समुदाय के लोग

JAMSHEDPUR: शुक्रवार को शहर के विभिन्न मस्जिदों में रमजान के दूसरे जुमे की नमाज अदा की गई। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने एक साथ मस्जिदों में इबादत की। इबादत का महीना शहर में पाकीजगी के साथ मनाया जा रहा है। रमजान का पाक महीना खुदा की इबादत का महीना है। इसमें रूहानी बरकत होती है। ये महीना दूसरों की खिदमत का मौका देता है। अल्लाह की नेमत सब पर बरसती है। शुक्रवार को मस्जिदों में विशेष नमाज अदा की गई। बच्चों से लेकर बड़ों तक ने रोजा रखा। लोग अपने हिस्सा का फितरा और जकात में खर्च कर रहे हैं।

------------

होटल अल्कोर में प्रदश्ानी 28 से

JAMSHEDPUR: किरण क्रिएशंस की ओर से होटल अल्कोर बिष्टुपर में 28 से 30 जून तक प्रदर्शनी का आयोजन होगा। 28 जून को प्रदर्शनी की शुरुआत सुबह 10 बजे से होगी। इसका उद्घाटन भाजपा गोलमुरी मंडल के अध्यक्ष दिनेश कुमार और समाधान संस्था की अध्यक्ष पूनम विग करेंगे। प्रदर्शनी में बच्चों के लिए कपड़ों के अलावा हैंड बैग, गिफ्ट्स आइटम और ज्वेलरी के स्टॉल लगाए जाएंगे। समाधान संस्था की ओर से बेटी बचाओ अभियान का सिग्नेचर कैंपेन भी चलाया जाएगा।

----------

एसएसपी ने बदले कई थानों के थानेदार

JAMSHEDPUR: एसएसपी अनूप टी मैथ्यू ने शुक्रवार को कई थाने के थानेदार को बदल कर उनके स्थान पर नए थानेदार की पदस्थापित किया। हेशा उरांव कदमा थाना से थाना प्रभारी जादूगोड़ा, राजेश कुमार साकची थाना से थाना प्रभारी चाकुलिया, महेंद्र कुमार करमाली को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी पटमदा, युधिष्ठिर महतो को पटमदा से थाना प्रभारी उलीडीह, अरविंद यादव को जादूगोड़ा से थाना प्रभारी बर्मामाइंस और विक्रमा राम को चाकुलिया से साकची थाना में पदस्थापित किया गया है।