-पुलिस ने छापेमारी कर कदमा मार्केट से चार को आ‌र्म्स के साथ किया अरेस्ट

-जेल में बंद मो। दानिश के कहने पर देने वाले थे घटना को अंजाम

JAMSHEDPUR: एमजीएम थाना एरिया स्थित बालीगुमा के एक स्क्रैप कारोबारी की हत्या की योजना बना रहे क्रिमिनल्स को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। ये जेल में बंद क्रिमिनल मो। दानिश के इशारे पर घटना को अंजाम देने की तैयारी में थे। इस बीच पुलिस को मामले की भनक लग गई और उसने उन्हें अरेस्ट कर लिया।

कदमा मार्केट से हुई अरेस्टिंग

एसएसपी अमोल वी होमकर ने बताया कि क्0 मार्च को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कदमा मार्केट में कुछ क्रिमिनल्स आ‌र्म्स के साथ किसी की हत्या की योजना बना रहे हैं। इसके बाद कदमा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और चार क्रिमिनल्स कदमा रामनगर निवासी राजेश महानंद, रामजनम भट्टा निवासी दौलत घटक, जुगसलाई पुरानी बस्ती रोड निवासी मो। सेराज और जुगसलाई मिल्लतनगर निवासी मो। अरमान को अरेस्ट कर लिया।

तीन मार्च को जेल से निकला

पुलिस ने क्रिमिनल्स के पास से 7.म्भ् एमएम की एक लोडेड पिस्टल, पांच जिंदा गोली, .फ्क्भ् बोर का दो लोडेड कंट्री मेड पिस्टल, दो गोली और दो मोबाइल रिकवर किया है। इस गैंग का सरगना राजेश महानंद है जो पहले भी डकैती के मामले में आरोपी रह चुका है और तीन मार्च को ही वह जेल से बाहर निकला था। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में इन्होंने स्वीकार किया कि जेल में बंद मो। दानिश के कहने पर ये बालीगुमा के एक स्क्रैप व्यवसायी की हत्या करने वाले थे।

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कदमा मार्केट में कुछ क्रिमिनल्स आ‌र्म्स के साथ किसी की हत्या की योजना बना रहे हैं। इसके बाद कदमा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और चार क्रिमिनल्स को अरेस्ट कर लिया।

-अमोल वी होमकर, एसएसपी, ईस्ट सिंहभूम