-गोलपहाड़ी में गायत्री महायज्ञ का हो रहा आयोजन

-अखिल विश्व गायत्री परिवार के तत्वावधान में किया जा रहा आयोजित

JAMSHEDPUR: शांति कुंज हरिद्वार स्थित अखिल विश्व गायत्री परिवार के तत्वावधान में गोलपहाड़ी में गुरुवार से नौ कुंडीय गायत्री महायज्ञ व प्रज्ञा पुराण कथा की शुरुआत हुई। 15 मार्च तक होने वाले गायत्री महायज्ञ के तहत गुरुवार की सुबह कलश यात्रा निकाली गई।

शामिल हुइर्ं महिलाएं

कलश यात्रा में काफी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं। इस दौरान सुबह सात बजे से ही हवन व पूजा की शुरुआत हुई। इस दौरान जिला पार्षद उपाध्यक्ष अनिता देवी, जिला पार्षद राजकुमार सिंह, स्वपन मजूमदार, नारायण पाल, दीनदयाल प्रसाद, डॉ अनुज ठाकुर, तपन बरुआ, राजेंद्र प्रसाद साह, मुरली प्रसाद वर्णवाल सहित अन्य प्रेजेंट थे।

-------------

रूरल ब्लू ने हीना एलायड को हराया

-जेएससीए के तत्वावधान में चल रहा है बी डिवीजन लीग मैच

JAMSHEDPUR: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के तत्वावधान में चल रहे बी डिवीजन लीग मैच में रूरल ब्लू ने हीना एलायड को एक रन से हरा दिया। टेल्को ग्राउंड में खेले गए मैच में कांटे की टक्कर के बाद रूरल ब्लू को जीत मिली। पहले बैटिंग करते हुए रूरल ब्लू की टीम ने ब्भ् ओवर में सभी विकेट गंवाकर ख्0फ् रन बनाए। जवाबी पारी खेलने उतरी हीना एलायड की टीम ब्ब्.क् ओवर में सभी विकेट गवांकर ख्0ख् रन ही बना पाई। हालांकि, हीना एलायड की ओर से अमित कच्छप ने 7ब् रनों की बेहतरीन पारी खेली।

--------------

डॉ एसएस रजी ने अारोपों को किया खारिज

बुधवार को एबीवीपी द्वारा लगाए गए आरोपों को को-ऑपरेटिव कॉलेज के प्रोफेसर इंचार्ज डॉ एसएस रजी ने खारिज करते हुए कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं और उसमें कोई सच्चाई नहीं है। उनका कहना था कि जिस चेक की बात की जा रही है वह वीसी को एडवांस देने के लिए था जिसका लिमिटेशन खत्म हो जाने के बाद उन्होंने चेक पर साइन करने से मना कर दिया। दूसरे आरोपों को भी उन्होंने गलत बताया।