-फुफेरे भाई ने दिया घटना को अंजाम, मारी चार गोली

-धतकीडीह थाना क्षेत्र की हरिजन बस्ती की है घटना

-घटना को अंजाम देने के बाद सारे अपराधी पैदल ही भाग निकले

-मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है पुलिस

-घायल कल्लू को टीएमएच में किया गया था एडिमट

JAMSHEDPUR: धतकीडीह हरिजन बस्ती में कल्लू घोष पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारने के बाद बाद सारे अपराधी पैदल ही भाग निकले। घटना के बाद परिजनों और स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल कल्लू घोष को टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) के सीसीयू वार्ड में एडमिट कराया गया। जहां ट्रीटमेंट के दौरान दोपहर करीब क्.फ्0 बजे उसने दम तोड़ दिया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की। पुलिस ने घटना स्थल से तीन और हनुमान मंदिर के पास वाली गली से एक खोखा बरामद किया है। बताया जाता है कि कल्लू और होलिया के बीच में शराब बेचने को लेकर वर्चस्व की लड़ाई चल रही थी। इसे लेकर ही यह हत्या हुई।

पहले भी किया था हमला

जानकारी के अनुसार होलिया ने शराब के व्यवसाय में अपने वर्चस्व को कायम करने के लिए पहले भी कल्लू को जान से मारने की कोशिश कर चुका है। आठ महीने पूर्व होलिया ने कल्लू के सिर पर तलवार से हमला किया था, जिसमें कल्लू की जान बच गई थी। घटना को अंजाम देने के लिए होलिया मुखी आधा दर्जन लड़कों के साथ सुबह म्.फ्0 बजे हरिजन बस्ती पहुंचाया था। तीन लड़कों ने पिस्तौल एक के पास भुजाली थी। जानकारी के मुताबिक कल्लू घोष की हत्या करने पहुंचे आधा दर्जन लड़कों के पहरेदारी होलिया का भाई टिंकू मुखी कर रहा था।

हुआ था समझौता

शराब को लेकर वर्चस्व की लड़ाई को लेकर छह माह पूर्व कल्लू घोष, मुन्ना घोष और होलिया मुखी के बीच समाज के लोगों ने समझौता करवाया था। इस दौरान फैसला हुआ था कि पूरे साल के बारह महीने में से चार-चार महीने तीनों शराब का कारोबार संचालित करेंगे तथा एक दूसरे के काम में कोई भी बाधा नहीं बनेंगे। जानकारी मिली है कि दो दिन पहले भी कल्लू घोष होलिया से हिसाब मांगने के लिए गया था। इस दौरान होलिया ने कल्लू को हिसाब देने के लिए मना कर दिया था और अकेले ही पूरा धंधा संचालित करने की बात करने लगा। इस बात को लेकर कल्लू और होलिया के बीत विवाद हुआ था।