छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: टेल्को थाना अंतर्गत नीलडीह के पास टेल्को निवासी संजय प्रसाद वर्मा से मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने चाकू से हमला कर थैले में रखे 50 हजार रुपये नकद तथा 70 ग्राम सोना लूटकर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने घायल संजय प्रसाद वर्मा को इलाज के लिए टाटा मोटर्स अस्पताल में भर्ती कराया।

मौके पर पहुंची पुलिस

जानकारी मिलते ही सिटी डीएसपी अनुदीप सिंह, टेल्को थाना प्रभारी, इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। घायल सोना दुकानदार संजय प्रसाद वर्मा ने बताया कि मेरी आजाद मार्केट में ज्वेलर्स की दुकान है। मंगलवार को मैं 70 ग्राम सोना का टुकड़ा व 50 हजार रुपये नकद एक थैले में लेकर मोटरसाइकिल से साकची स्थित सोना कारीगर के पास जा रहा था। जैसे ही मैं नीलडीह के पास पहुंचा, मुझे शौच लग गया। मैं अपनी मोटरसाइकिल को थोड़ा आगे जंगल की ओर तालाब के किनारे खड़ा कर शौच करने लगा। मोटरसाइकिल पर थैला में रखे सोना व 50 हजार नकद बाइक की हैंडल में लटका हुआ था। अचानक एक मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और बाइक से थैला निकलाने लगे। मैं शौच करते-करते ही उठकर चिल्लाते हुए अपने बाइक तक पहुंच गया। हेलमेट पहने युवक के हाथ से थैला छीनने का प्रयास किया, तब तक दूसरे युवक मेरे पेट में चाकू से हमला कर दिया। मैं अन बैलेंस हो गया और इसी का फायदा उठाकर लूटेरे थैला लेकर फरार हो गए।

क्वोट-

मामले की जांच की जा रही है। संदेह के आधार पर कुछ संदिग्ध युवकों को पूछताछ की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। जल्द ही मामले की खुलासा कर दिया जाएगा।

अनुदीप सिंह, सिटी डीएसपी, जमशेदपुर