JAMSHEDPUR : देवनगर सामुदायिक भवन में रविवार को महिला जागृति मंच की बैठक का आयोजन प्रदेश अध्यक्ष कल्पना बोस की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस दौरान पूजा सिंह को प्रदेश संगठन मंत्री बनाया गया। पूजा सिंह के साथ 80 महिलाओं ने महिला जागृति मंच की सदस्यता ग्रहण की।

---------

आग जलाने के दौरान जल गई

JAMSHEDPUR: सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के बिरसा बस्ती निवासी कमला कुजूर मिट्टी चूल्हे में आग जलाने के दौरान जल गई। घटना रविवार में सुबह की है। घायल कमला का इलाज एमीजएम हॉस्पीटल में चल रहा है। कमला ने बताया कि दिन में वह मिट्टी के मिट्टी के चूल्हे में जैसे ही केरोसिन डाला चूल्हे में आग की लपटें तेज हो गईं। आग की लपटों ने उसके कपड़ों को चपेट में लिया। इससे उसका चेहरा, हाथ और शरीर के अन्य भाग जल गए हैं। उसे बचाने के दौरान उसका पति राजेश कुजूर भी चला है। दोनों का इलाज एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा है।

----------

खूब नाचे पार्टिसिपेंट्स

JAMSHEDPUR: मैं निकला ओ गड्डी ले केडांस बसंतीहलकट जवानीचित्तियां कलाईयांमेरी देसी लुकमेरी देसी लुकछिल गए नैनाआदि गानों पर प्रतिभाओं ने समां बांध दी, मौका था विकास ज्योति एवं मीडिया टुडे की ओर से आयोजित किए जा रहे डांसिंग चैंप्स सीजन टू के चौथे ऑशन का। कार्यक्रम जमशेदपुर के आदित्यपुर में किया गया था। ऑडिशन के माध्यम से पूरे राज्य से प्रतिभाशाली युवाओं का चयन किया जा रहा है। प्रतिभागियों ने अपनी कला का प्रदर्शन कर सबका मन मोह लिया। जज के रूप में कोरियोग्राफर उज्ज्वल और कोरियाग्राफर पूनम मौजूद थे। ऑडिशन में सलेक्ट हुए कैंडीडेट्स रांची में ख्8 जून को होने वाले ग्रैंड फिनाले में अपना जौहर दिखाएंगे। विजयी प्रतिभागी को डांसिंग चैंप्स सुपर स्टार अवार्ड, मेडल और सर्टिफिकेट प्रदान किया जाएगा। मीडिया टुडे के डायरेक्टर निरंजन गुप्ता ने बताया कि यह प्रतियोगिता झारखंड के प्रतिभाओं को नया आयाम देगा।