-नई कमिटी का किया गया गठन

JAMSHEDPUR: झारखंड वैश्य संघर्ष मोर्चा की एक मीटिंग महानगर अध्यक्ष राकेश साहू की अध्यक्षता में हुई। सर्किट हाउस में आयओजित इस मीटिंग में मोर्चा की महानगर कमिटी का विस्तार किया गया। इसके अलावा कार्यकारिणी में भी 32 लोगों को शामिल किया गया। इस दौरान प्रेसिडेंट राकेश साहू ने संगठन को मजबूत करने के लिए डिस्ट्रिक्ट में मेंबरशिप कैंपेन चलाने की अपील की। उन्होंने कहा कि स्टेट में वैश्य के लिए 27 परसेंट रिजर्वेशन, डेवलपमेंट के लिए स्पेशल पैकेज, कास्ट सर्टिफिकेट बनाने की प्रक्रिया आसान करने की मांग को लेकर सीएम से मांग की जाएगी। इसे लेकर 24 मार्च को डीसी ऑफिस में प्रदर्शन भी किया जाएगा। मौके पर नंदलाल साहू, प्रदीप गुप्ता, गोपाल गुप्ता, जयमंगल गुप्ता, कार्तिक साव व राकेश गुप्ता सहित अन्य प्रेजेंट थे।

वैश्य मोर्चा की नई कमिटी

प्रेसिडेंट- राकेश साहू

वाइस प्रेसिडेंट- अमित जायसवाल, सुनील प्रसाद, कमलेश साव, गणेश बिहारी प्रसाद, अमर चौधरी

प्रधान महासचिव- श्रवण साव

जेनरल सेक्रेटरी- दिलीप पोद्दार, राकेश गुप्ता, छग्गन साव, पिंटू कुमार साव, आलोक साव, राजकुमार साव, चंदन साव, मनोज साव, भोला प्रसाद, सुधाकर साव, देवेन्द्र प्रसाद।

ट्रेजरर- अजय साव

ऑर्गनाइजिंग सेक्रेटरी- सुबोध प्रसाद

सेक्रेटरी- रमापदो गोराई, दिलीप साव, राजीव रसिक, सूरज साव, संजय कुमार साव, जीतेंद्र साव, अनिस कुमार, विकास साव, भुवनेश्वर साव, दीपक गुप्ता, संतोष भगत, मोहन साव, विजय जायसवाल, रवीश जायसवाल।

---------------------

हेल्थ कैंप में 200 लोगों की हुई जांच

JAMSHEDPUR : वीमेन डॉक्टर्स विंग झारखंड आईएमए और जमशेदपुर आईएमए के संयुक्त तत्वाधान में रविवार को डिमना चौक ट्रांसपोर्ट नगर स्थित सहाय रिसर्च सेंटर में मेगा चेकअप कैंप का आयोजन किया गया। इस अवसर पर चीफ गेस्ट डीसी डॉ। अमिताभ कौशल और स्पेशल गेस्ट वीमेन डॉक्टर्स विंग झारखंड आईएमए की प्रेसिडेंट डॉ। भारती कश्यप उपस्थित थीं। कार्यक्रम का उद्घाटन डीसी ने दीप जला कर किया। उन्होंने कार्यक्रम को सराहते हुए कहा कि टीकाकरण से कैंसर पीडि़तों की संख्या में कमी आएगी। यह एक अच्छी पहल है, इसके प्रति लोगों को जागरूक होने की सलाह दी। वहीं डॉ। भारती कश्यप ने कहा कि राज्य में 70 फीसद महिलाएं एनीमिया से पीडि़त हैं। शिविर में ख्00 लोगों की जांच की गई।