-लापता बेटी ने पिता को फोन पर कही यह बात

-पिता ने बेटी के अपहरण की दर्ज कराई कंप्लेन

-ओडि़शा के बिलाल, अब्दूल और जलाल पर लगाया आरोप

JAMSHEDPUR : पापा अगर आपने मेरी तलाश करने की कोशिश की तो मैं सुसाइड कर लूंगी। अपनी लापता बेटी से फोन पर इस तरह की बातें सुनने के बाद लाचार पिता की परेशानी बढ़ गई। उन्होंने नाबालिग लड़की के अपहरण की कंप्लेन पुलिस से भी की, लेकिन बेटी का कुछ पता नहीं चला। मामला जुगसलाई थाना एरिया का है।

जानकारी के मुताबिक जुगसलाई स्थित एक स्कूल में क्लास सात की छात्रा को ख्7 फरवरी की रात किडनैप कर लिया गया। घटना के बाद लड़की के पिता ने ओडि़शा निवासी मो बिलाल रज्जाक, अब्दूल रज्जाक व जलाल के खिलाफ बेटी को अपहरण करने की कंप्लेन दर्ज कराई है।

फोन पर करवाई बात

जुगसलाई थाना में दर्ज कराई गई कंप्लेन में कहा गया है कि आरोपी जलाल जुगसलाई स्थित अपने रिलेटिव के घर आया था। इसके बाद सभी आरोपी क्फ् वर्षीय नाबालिग छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले भागे। शक होने पर नौशाद अली ने आरोपी को फोन किया तो उनलोगों ने उनकी बेटी से बात भी करवाई। लाचार पिता ने कहा कि उनकी बेटी ने बातचीत के बाद कहा कि वे लोग उसकी तलाश करने की कोशिश न करें। उसने कहा कि अगर उसे ढूंढने की कोशिश की गई, तो वह आत्महत्या कर लेगी। लड़की के पिता ने कहा कि आरोपियों ने उनकी बेटी पर दबाव बनाकर उससे फोन पर इस तरह की बातें कहलवाई हैं। उन्होंने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की।