एमजीएम हॉस्पिटल की घटना, साकची पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : एमजीएम में अपने परिजन का इलाज कराने आई युवती के मोबाइल चोरी का प्रयास एक युवक ने किया। युवती रश्मि बसू ने मोबाइल चोरी करते युवक को देखा लिया। इसकी जानकारी उसने लोगों को दी। इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक जसबीर सिंह की धुनाई कर दी। घटना शुक्रवार को दिन में 12.30 बजे हुई। मामले की सूचना पाकर साकची पुलिस वहां पहुंची और बीच बचाव किया। आरोपी युवक को थाना में लाकर पूछताछ की।

आरोपी 9वीं का है स्टूडेंट

आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि वह डेफोडिल्स स्कूल में नौंवीं का छात्र है। शुक्रवार को वह एमजीएम में अपना एक्सरे रिपोर्ट लेने गया था। इसी दौरान एक मोबाइल गिरा देखा। जैसे ही वह उसे उठाने लगा युवती चोरी का आरोप लगाकर हल्ला करने लगी। इसके बाद वहां जमा अन्य लोगों ने उसकी पिटाई की। इस संबंध में आरोपी युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी दिमागी रूप से कमजोर है।

आपस में भिड़े दो गुट, एफआईआर दर्ज

खालसा बस्ती में मारपीट के एक मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ गोलमुरी थाना में बुधवार को एफआइआर दर्ज कराई है। खालसा बस्ती निवासी रिंकू सिंह का आरोप है कि बलराज की मां दलजीत कौर की तबीयत बिगड़ने पर उनका इलाज रिंकू ने अपने बेटों सेकह कर दलजीत कौर का इलाज एक प्राइवेट डॉक्टर से करवाया और महिला को इलाज के बाद घर छोड़ दिया। मामले की जानकारी जब बलराज को हुई तो गुस्साये बलराज ने पड़ोसी रिंकू के दोनों बेटे की पिटाई कर दी। कुछ देर के बाद फिर बलराज आरोपियों के साथ उसके घर घुस गये और उसके साथ मारपीट की। दूसरी ओर बलराज ने बिट्टू, विक्की व रिंकू के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए गोलमुरी थाना में एफआइआर दर्ज कराया है।