छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : जमशेदपुर की बस्तियों को सीएम रघुवर दास मालिकाना हक नहीं देना चाहते हैं। इस कारण वे भी कभी टाटा लीज की बात करते हैं तो कभी सब लीज.यह बातें रविवार को राज्यसभा सांसद डॉ। प्रदीप कुमार बलमुचू ने जमशेदपुर में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस में कही।

लॉ एंड ऑर्डर फेल

महंगाई और झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी की हार्स ट्रेडिंग मामले में किये गये खुलासे पर राज्यसभा सांसद बलमुचू ने पहली बार भोला मुंह खोला है। हार्स ट्रेडिंग पर उन्होंने कहा कि राज्य में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है। पुलिस के अधिकारी राजनीति करने लगे हैं इस कारण यह गति हो गई है। हार्स ट्रेडिंग व महंगाई पर कांग्रेस संसद व विधानसभा में जोरदार तरीके से सत्ता पक्ष को घेरेगी। उसके बाद इन दोनों मुद्दों को लेकर कांग्रेस आंदोलन की करेगी।

हॉस्टल के स्टूडेंट बलमुचू से मिले

को-ऑपरेटिव कॉलेज हॉस्टल व एनएसयूआई के स्टूडेंट्स राज्यसभा सांसद डॉ। प्रदीप कुमार बलमुचू से बिष्टुपुर के एक होटल में मिलें। इस दौरान छात्र नेताओं ने को-ऑपरेटिव कॉलेज में फाय¨रग की घटना से अवगत कराया। बताया गया कि इस मामले में हॉस्टल में पुलिस द्वारा छापा मारकर खाना बनाने तथा खेल के सामान लेकर चले गये है। राज्यसभा सांसद ने कहा कि इस मामले में वे खुद एसएसपी से मिलेंगे।