-सुलझ गई वीरेंद्र वर्मा की हत्या की गुत्थी

-पिस्टल देखने के क्रम में ट्रिगर दबने से चली थी गोली

-गोली मारने वालों ने खुद ही पहुंचाया था हॉस्पिटल

JAMSHEDPUR: सोनारी थाना एरिया में ख्8 जनवरी की रात गोली मारकर हुई हत्या के मामले का खुलासा हो गया है। गांजा पीने के दौरान पिस्टल देखने के क्रम में ट्रिगर दब जाने के कारण युवक की मौत हो गई। बाद में मृतक के दोस्तों ने ही दूसरों की हेल्प से उसे ट्रीटमेंट के लिए हॉस्पिटल भी पहुंचाया। जांच के क्रम में पुलिस मामले की तह तक पहुंची और दो लोगों को अरेस्ट कर लिया। शनिवार की शाम को ईस्ट सिंहभूम के एसएसपी अमोल वी होमकर ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पूरे मामले की जानकारी दी।

छाती में लगी थी गोली

एसएसपी ने बताया कि ख्8 जनवरी को मृतक वीरेंद्र वर्मा उर्फ भीगू अपने सहयोगियों के साथ खस्सी लाईन सरस्वती पूजा पंडाल के पीछे गांजा पी रहे थे। इस दौरान राहुल सोलेमन भी वहां था। उसने वीरेंद्र के जरिए दो मुहानी से पिस्टल मंगाया था। वहां गांजा पीने के दौरान वे पिस्टल देख रहे थे। इस बीच ट्रिगर दबने से गोली चल गई और मृतक की छाती में लगी, जिससे उसकी मौत हो गई।

गुनाह कबूल कर लिया

वीरेंद्र को गोली लगने के बाद वहां मौजूद राहुल सोलेमन व बॉबी मंडल दूसरे दोस्तों की हेल्प से उसे ट्रीटमेंट के लिए टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) ले गए थे, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जांच के क्रम में खूंटाडीह निवासी राहुल सोलेमन और बिरसानगर निवासी बॉबी मंडल को अरेस्ट किया और पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह भी कबूल कर लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस ने एक कंट्री मेड सिक्सर, एक जिंदा गोली और एक खोखा भी रिकवर कर लिया है।