छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : आदित्यपुर थाना क्षेत्र के आशियाना मैदान में अपने दोस्तों के साथ नववर्ष मना रहे युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर देने का मामला सामने आया है। घटना में युवक का एक दोस्त गंभीर रुप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गुरुवार की रात 11 बजे की यह घटना है। झड़प की सूचना पाकर आदित्यपुर व आरआईटी थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच मे जुट गई है। आरोपी की तलाश में संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

यह है मामला

सरायकेला एसपी इन्द्रजीत महथा ने बताया कि आदित्यपुर थाना क्षेत्र के आशियाना मोड़ पर कुछ युवक नववर्ष पर सांउड बॉक्स बजाकर खुशियां मना रहे थे। इस दौरान पुरानी रंजिश को लेकर कुछ लड़को का झुंड वहां पहुंचा और मारपीट शुरु कर दी। मारपीट में स्वर्णरेखा कॉलोनी निवासी गणेश चौहान और बजरंग गोराई गंभीर रुप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के प्रयास से दोनों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां गणेश चौहान को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि बंजरंग की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। दोनों के बीच जन्माष्टमी के समय से दुश्मनी चल रही थी।

रेप के बाद युवती को मार डाला

सरायकेला जिले के दुमका-सिउडी पथ पर जिला मुख्यालय से लगभग 18 किमी दूर सड़क किनारे एक युवती का शव बरामद किया गया है। आशंका है कि बलात्कार के बाद उसके सिर पर बोतल या पत्थर से वार कर उसकी हत्या की गयी है। युवती का शव अर्द्धनग्न अवस्था में सड़क से मात्र पांच फुट की दूरी पर एक गढ्डे से बरामद किया गया है।

युवती के कपड़ शव के पास ही फेंका हुआ था। शव की पहचान अभी तक नहीं हो पायी है। अनुमान है कि वह किसी संपन्न घर की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।