छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र: जेआरडी टाटा स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स में मंगलवार को खेले गए प्रीमियर डिवीजन फुटबाल लीग में नरवा एनएससी ने आंध्रा स्पोर्टिग को 2-0 से हरा दिया। खेल के आरंभ से ही नरवा के खिलाडि़यों ने आक्रमण की गति को बरकरार रखा। पहला गोल खेल के 26वें मिनट में संतोष सोरेन ने किया। उसके बाद 80वें मिनट में दिनेश मार्डी ने एक गोल किया। मैच में आंध्र के शशिकांत हांसदा, विजय सरदार व नरवा के सुभाष मुर्मू को पीला कार्ड दिखाया गया।

रोमांचक मैच में जीता जीएफए

आर्मरी मैदान में जेएसए ए डिवीजन फुटबाल लीग में मंगलवार को जीएफए ने पीआरएमएमएफसी ने 3-2 से हराया। जीएफए की ओर से विकास महतो ने 26, सुनील सिंह ने 28, चरण सिंह ने 30वें मिनट में एक-एक गोल किया। सभी गोल पहले हाफ में ही जीएफए ने किए। पीआरएमएमएफसी ने रॉबिन हेंब्रम ने 9वें तथा मुन्ना राम मुर्मू ने 70वें मिनट में एक-एक गोल किया।

एससीजे व जीवीके का ड्रॉ

गोपाल मैदान में खेले गए सुपर डिवीजन फुटबॉल लीग में मंगलवार को एससीजे और जीवीके की टीम 1-1 से बराबरी पर रही। एससीजे की ओर से लाल मोहन हांसदा ने 64वें तथा जीवीके की ओर से डॉक्टर टुडू ने 68वें मिनट में एक गोल किया।

सीइएलएन ने वीएएफसी को हराया

टिनप्लेट ग्राउंड में खेले गए मैच में सीइएलएन ने वीएएफसी की टीम को 2-0 से हराया। विजयी टीम की ओर से जितेंद्र मुर्मू व ठाकुर सोरेन ने एक-एक गोल किए।