-जुगसलाई थाना क्षेत्र स्थित गोरी शंकर रोड की है घटना

-पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव

-अपराधियों की धर-पकड़ के लिए कर हो रही छापेमारी

JAMSHEDPUR: जुगसलाई थाना क्षेत्र स्थित गोरी शंकर रोड पर अपराधियों ने वृद्ध की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना शनिवार तड़के की है। हत्या से पहले अपराधियों ने लोहे के रॉड से वृद्ध के सिर पर जोरदार प्रहार किया। इसके बाद अपराधियों ने ट्यूब कटर से गला रेत दिया। मैके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एमजीएम मेडिकल कॉलेज पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जुगसलाई थाना के इंस्पेक्टर जेजे ठाकुर ने बताया कि पुलिस अपराधियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी कर रही है।

ऐसे हुई घटना

जुगसलाई फाटक से कुछ ही दूरी पर कासिम अंसारी नामक व्यक्ति का टायर-ट्यूब का गोदाम है। इसमें मो। मुस्ताक (70 वर्ष) कई दिनों से पहरेदारी कर रहा था। मो। मुस्ताक बिहार के नवादा जिले का रहने वाला था। वह गोदाम से निकले टायर-ट्यूब की फेरी का काम भी करता था। स्थानीय लोगों ने बताया कि मो। मुस्ताक का शहर में कोई भी नहीं है। वह कासिम के गोदाम में ही रहता था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात मो। मुस्ताक ने गोदाम के बाहर खाना खाया। इसके बाद सुबह उसकी हत्या की खबर मिली। पुलिस को आंशका है कि शुक्रवार की देर रात गोदाम में चोरी की नीयत से घुसे चोरों ने पहले लोहे के रॉड से मुस्ताक के सिर पर जोरदार प्रहार किया। इस दौरान मुस्ताक के बेहोश हो जाने पर बेहरहमी से ट्यूब कटर से मो। मुस्ताक की गला रेत कर हत्या कर दी।

अपराधियों ने घटना को अंजाम देने के लिए क्0 फीट की दीवार फांद कर गोदाम में प्रवेश किया और मो मुस्ताक की हत्या कर दी। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सने लोहे का रॉड बरामद किया है। हत्या करने के लिए तेज धार वाले ट्यूब कटर का इस्तमाल किया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

-जेके ठाकुर, इंस्पेक्टर, जुगसलाई थाना