CHAIBASA : चाईबासा-हाता मेन रोड पर तिरिलबुटा गांव के पास अज्ञात वाहन के धक्के से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक का नाम जारका देवगम है। वह मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जयपुर गांव का रहने वाला था। जारका देवगम शनिवार की सुबह करीब तीन बजे अपनी साइकिल से लकड़ी लाने जंगल जा रहा था। इस दौरान तिरिलबुटा गांव के पास एक अज्ञात वाहन ने उसे धक्का मार दिया। इस वजह से उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। मौका पाकर वाहन चालक वहां से फरार हो गया। इसके कुछ देर बाद पुलिस गश्ती दल ने घटना स्थल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

----------

में मिलने लगा अतिरिक्त पोषाहार

CHAIBASA : बंगला मध्य विद्यालय नगरपालिका में झारखंड राज्य मध्याहन भोजन प्राधिकरण के तहत अतिरिक्त पोषाहार शुरू किया गया। इसकी शुरुआत अतिरिक्त कार्यक्रम पदाधिकारी और प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी विपिन लाल दास ने किया। इसके तहत दाल भात, अंडा, हरी सब्जी देकर बच्चों को मध्याहन भोजना योजना की शुरुआत की गई। इसके तहत सप्ताह में अंडा के लिए प्रति स्टूडेंट 12 रुपए दिए जाएंगे।

-----------

टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगित 22 को

CHAIBASA : पश्चिम सिंहभूम स्पो‌र्ट्स फेनाटिक क्लब की ओर से ख्ख् मार्च की सुबह म्.फ्0 बजे से टेनिस बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। क्लब का यह ख्7 वर्ष है। यह प्रतियोगिता सिंहभूम स्पो‌र्ट्स एसोसिएशन के मैदान में होगी। इसमें कुल क्म् टीमों की मांग की गई है। विजेता-उपविजेता टीम को नकद पुरस्कार के साथ-साथ प्रत्येक छक्के व चौके और विकेट हासिल करने वाले खिलाड़ी को भी पुरस्कृत किया जाएगा।