छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : परसुडीह यशोदा नगर स्थित ग्लेज इंडिया के कर्मचारी विपिन कुमार ने सनूप कुमार, महेश गोप व अक्षय गोप के खिलाफ कार्यालय में आकर 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। परसुडीह पुलिस ने रंगदारी मांगने के आरोप में सनूप व अक्षय को जेल भेज दिया है। प्राथमिकी के अनुसार ग्लेज इंडिया के कार्यालय में आरोपी घुस गये और गाली गलौज देते हुए 50 हजार की रंगदारी मांगने लगे। कर्मचारी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे। पुलिस ने दौड़ा कर सनूप व अक्षय को गिरफ्तार कर लिया। जबकि महेश मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने आरोपियों की बाइक जब्त कर ली है।

48 घंटे से एनएच 6 है जाम, गाडि़यों का लगा तांता

ओडि़शा, बंगाल और झारखण्ड की सीमा को जोड़ने वाला एनएच 6 की सड़को पर जाम ऐसी है कि यह सड़क उफन गई है और यह एनएच 33 को भी अपने आगोश में ले लिया है। बहरागोड़ा से वाणिज्यकर चेकनाका तक जाम है। दूसरी ओर जामशोल से माटिहाना विगत 48 घंटे से जाम चल रहा है। छोटी सवारी गाडि़यां मुस्किल से गंत्वय तक जा रही है। 7किमी की दूरी तय करने में 17 घंटे का वक्त लग रहा है।

2 और 9 जून को लगेगा विकलांगता जांच शिविर

स्वास्थ्य मंत्री रामचन्द्र चद्रवंशी ने निर्देशानुसार बहरागोड़ा सीएचसी में 2 जून को नि:शुल्क विकलांगता जांच शिविर का आयोजन किया जायेगा। शिविर में ओर्थो, चक्ष्यू समेत विभिन्न विषयों के विशेषज्ञ चिकित्सक जांच एवं परीक्षण कार्य करेगें। उसी तरह से चाकुलिया सीएचसी में 9 जून को ऐसे ही शिविर का आयोजन कर विकलांगता की जांच की जायेगी।