द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म : फर्जी तरीके से एकाउंट में रुपये जमा करवाने के आरोप में दुमका निवासी संतोष कुमार को परसुडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। परसुडीह पुलिस ने दुमका में छापामारी कर संतोष को गिरफ्तार किया। परसुडीह निवासी महिला ने अज्ञात के खिलाफ परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

यह है मामला

प्राथमिकी के अनुसार परसुडीह स्थित एक बैंक में महिला अपने एकाउंट में 25 हजार रुपये जमा करवाने गई थी। महिला अनपढ़ थी। इसी दौरान बैंक में मौजूद एक युवक से महिला ने एकाउंट में रुपये जमा करवाने को फॉर्म भरने को कहा। आरोपी ने फॉर्म तो भरा लेकिन एकाउंट नंबर खुद का डाल दिया। इसके कारण 25 हजार रुपये आरोपी के एकाउंट में जमा हो गये। महिला के एकाउंट में जब रुपये जमा नहीं हुआ तो महिला ने थाना में धोखाधड़ी की प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने जांच की तो पता चला कि दुमका के बंदरजोड़ी निवासी आरोपी संतोष ने महिला के कहने पर फॉर्म भरा और दुमका जाकर अपने एकाउंट से रुपये निकाल लिये.ह्य

टीवी सीरियलों में काम कर चुका है आरोपी

आरोपी संतोष की मानें तो वह टीवी पर आने वाले हर हर महादेव, अफसर बिटिया समेत कई मराठी फिल्मों में सहायक कलाकार के रूप में काम कर चुका है।

डीसी से मिले बिष्टुपुर के दुकानदार

अतिक्रमण के खिलाफ बिष्टुपुर बाजार से हटाए गए दुकानदार शुक्रवार को उपायुक्त से मिले, जिसमें उन्होंने वैकल्पिक स्थान दिलाने की मांग की। समाहरणालय परिसर में दुकानदारों का नेतृत्व कर रहे वरिष्ठ कांग्रेसी एसआरए रिजवी छब्बन ने बताया कि जिन दुकानदारों को हटाया गया है, वे कानून के दायरे में रहकर पिछले 40 साल से रोजी-रोटी कमा रहे थे। इन 26 में से छह दुकानदारों के पास हाईकोर्ट का स्टे आर्डर भी था, लेकिन अनुमंडल अधिकारी ने इसे नजरअंदाज कर दिया। इसके खिलाफ वे हाईकोर्ट में अदालत की अवमानना का मुकदमा दर्ज कराएंगे। आज जब उपायुक्त को सारी स्थिति से अवगत कराया तो उन्होंने अनुमंडलाधिकारी से मिलने की सलाह दी है। छब्बन ने कहा कि जब तक इन दुकानदारों को जिला प्रशासन वैकल्पिक स्थान पर नहीं बसाता, संघर्ष जारी रखेंगे।