-परसुडीह थाना का है मामला

-आरोपी ने थाने में महिलाओं को दी भद्दी-भद्दी गालियां

JAMSHEDPUR: परसुडीह थाने में कंप्लेन लेकर गई महिलाओं को आरोपी ने वहां पहुंचकर धमकाया। भद्दी-भद्दी गालियां देने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी भी दी। यह सभी थाने में पदस्थापित इंस्पेक्टर के सामने हुआ। घटना बुधवार की शाम पांच बजे की है। महिला जागृति मंच की प्रेदश अध्यक्ष अल्पना बोस को परसुडीह थाने में एक मामले के संदर्भ में बुलाया गया था। उनके साथ अन्य महिलाएं भी थीं। अल्पना बोस लखींद्र मुंडा के मामले को लेकर काफी दिनों से परसुडीह थाना और एपसी से मिल रही हैं। अल्पना बोस का कहना है कि तुषार गिरी नामक युवक ने लखी मुंडा की पत्नी का अपहरण कर लिया है। लखी मुंडा को न्याय दिलाने की मांग पर वह लगातार एसपी और परसुडीह थानेदार से मिल रही हैं। सोमवार को भी थाना में बुलाया गया था। अल्पना बोस ने लिखित शिकायत सिटी एसपी चंदन झा से मुलाकात कर की है।

तुषार गिरि पर लगाए गंभीर आरोप

अल्पना बोस का कहना है कि तुषार गिरि ने अपने गुर्गे पप्पू ठाकुर और गोविंद सरकार को भेजकर गाली-गलौज करवाया। दोनों ने थाने में मौजूद महिलाओं के साथ गाली-गलौज की। अल्पना का कहना है कि तुषार गिरि पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं। वह दबंग किस्म का इंसान है। अल्पना ने एसपी से इस मामले में हस्तक्षेप कर न्याय की मांग की है।

थाना में दोनों पक्षों को बुलाया गया था। लेकिन आपसी सहमति नहीं बन पाई थी। इसके बाद हमलोग वहां से हट गए थे। तुषार और दो अन्य युवकों पर बदतमीजी करने का आरोप लगाते हुए अल्पना बोस ने लिखित शिकायत दी है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

-योगेंद्र शुक्ला, थाना प्रभारी, परसुडीह

तुषार गिरि ने लखींद्र मुंडा की पत्नी का अपहरण कर लिया है। वह लखींद्र को हमेशा धमकी देता है। हमलोग न्याय के लिए लड़ रहे हैं। किसी की धमकी से बाज नहीं आने वाले हैं।

-अल्पना बोस, महिला जागृति मंच