JAMSHEDPUR: जिले के विभिन्न एरिया में रविवार को आई तेज आंधी और मूसलाधार बारिश से जहां सभी लोग परेशान रहे, वहीं टेल्को में इसका व्यापक असर देखने को मिला। यहां सैकड़ों पेड़ जड़ से उखड़ तो न जाने कितने पेड़ों की टहनी, डाली टूट कर गिर गई। इससे कई लोग घायल भी हो गए। इसका असर सोमवार को भी देखने को मिला। तेज आंधी की वजह से रोड पर टूट कर गिरे पेड़ों से सड़क जाम हो गई। जिससे सुबह में ड्यूटी जाने वाले कर्मचारियों को काफी परेशानी हुई। टाटा कमिंस गेट के निकट मुख्य सड़क पर, लेबर ब्यूरो गोलचक्कर के पास, नीलडीह गोलचक्कर से पहले, बैंक ऑफ इंडिया, टेल्को क्लब, एलएफएस स्कूल, ट्रक पार्क के पास, रिबर व्यू एन टाइप, चिन्मया स्कूल, प्लाजा मार्केट के पास कई पेड़ टूट कर गिर पड़े। वहीं टेल्को कॉलोनी 9 और क्फ् के पास पेड़ टूटने से दो लोग घायल हो गए।

रोड नंबर 8 में पेड़ का खतरा

टेल्को आम बगान मैदान से सटे रोड नंबर आठ में एक बड़ा आम का पेड़ लोगों के लिए मुसीबत बना है। तेज आंधी की वजह से पेड़ एक तरफ झुक गया है, जिससे वहां रहने वाले लोगों में काफी डर बना हुआ है। वहीं रोड नंबर आठ में ही एल-ब् क्वार्टर पर एक पेड़ मंडे को गिर पड़ा।

पूरे दिन हटाया गया रोड जाम

टेल्को कॉलोनी में मुख्य सड़क व अन्य जगहों पर गिरे पेड़ों को हटाने व उसकी साफ-सफाई कराने का सिलसिला पूरे दिन जारी रहा। टाटा मोटर्स प्रबंधन की ओर से मोटी-मोटी टहनियों को काटकर रोड जाम हटवाया गया और कर्मचारियों के घरों पर गिरे पेड़ों को धीरे-धीरे हटाने का काम किया जा रहा है। पूरे दिन टूटे पेड़ का हटाने का कार्य जारी रहा।