-लो वोल्टेज से परेशान हैं इलाके के लोग

-जर्जर पोल और तार बदलने की मांग

JAMSHEDPUR: सोमवार को झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ताओं की एक बैठक झामुमो नेता धीरज यादव की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर पार्टी के जिला संगठन सचिव बहादुर किस्कू उपस्थित थे। धीरज ने कहा कि नागाडीह व मतलाडीह में लगातार नए घरों का निर्माण जारी है। ऐसे में बिजली का लोड बड़ने से गांव के लोग लो वोल्टेज की समस्या से परेशान है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के कई पोल के तार पुरानी हो चुकी है। हल्के आंधी-पानी में ये जर्जर तार टूट जाते है। ऐसे में ग्रामीणों को बिजली की समस्या से जूझना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि मंगलवार को झामुमो का एक प्रतिनिधिमंडल करनडीह सबस्टेशन पर प्रदर्शन कर अपनी मांगों को रखेगा। अगर समय रहते उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो झामुमो बिजली विभाग के खिलाफ उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगा। बैठक में पार्टी के मिथुन चक्रवर्ती, विजय गोप, शंकर पात्रो, चतुर्भुज चंद्रवंशी, लखिंदर कर्मकार, छोटू महतो समेत अन्य मौजूद थे।

------------

कदमा मेरिन ड्राइव से शव बरामद

कदमा थाने की पुलिस ने मेरिन ड्राइव क्षेत्र से जग्गू महली का शव बरामद रविवार की रात को बरामद किया। पुलिस को उसकी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

--------------

आशियाना मॉल के सामने बॉडी रिकवर

सोनारी थाने की पुलिस ने रविवार को मेरिन ड्राइव स्थित आशियाना मॉल के सामने स्वर्ण रेखा नदी तट से बरामद अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान हो गई है। सोनारी थाना क्षेत्र के खूंटाडीह निवासी के रूप में हुई है। नदी में नहाने के दौरान डूबने से उसकी मौत हुई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

-----------

स्कूटी से गिरा, मौत

स्कूटी से गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल हुए टेल्को कॉलोनी रोड नंबर दो के निवासी प्रकाश चंद्र मिश्रा की मौत टाटा मोटर्स अस्पताल में हो गई। वे भ्9 वर्ष के थे।