छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से कीनन स्टेडियम में मंगलवार को दो मैच खेल गए। नॉक आउट टूर्नामेंट का पहला मैच स्कूल ऑफ क्रिकेट और पाइनियर सीसी के बीच खेला गया। पहली पारी की शुरुआत करते हुए पाइनियर टीम ने 16 ओवर में आठ विकेट खोकर 103 रन बनाए। बल्लेबाज जसकरण सिंह ने एक चौका और दो छक्कों के सहयोग से 37 रनों का योगदान दिया। जवाबी पारी खेलते हुए स्कूल ऑफ क्रिकेट की टीम 16 ओवर में सात विकेट खोकर 97 रन ही बना पाई। छह रनों से पाइनियर की टीम विजेता घोषित हुई।

सौरभ की हाफ सेंचुरी

दूसरा मैच यंग स्पोर्टिग और टाटा स्टील सीटीसी के बीच खेला गया। यंग स्पोर्टिग के बल्लेबाजों ने 20 ओवर में 10 विकेट खोकर 120 रन बनाए। सौरभ सेन ने चार चौके और दो छक्कों के सहयोग से 53 रनों का योगदान दिया। टाटा स्टील की टीम ने 18.3 ओवर में 6 विकेट खोकर 123 रन बनाए। 4 विकेट से टाटा स्टील की टीम जीत गई।

हिलॉटप और डीबीएमएस को भी मिली जीत

द्भड्डद्वह्यद्धद्गस्त्रश्चह्वह्म@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र(5रूड्ड4) : शहीद निर्मल महतो स्टेडियम में चल रहे ग‌र्ल्स क्रिकेट टूर्नामेंट में मंगलवार को हिल टॉप और डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल की टीम ने बाजी मारी। पहला मैच हिल टॉप और चिन्मया विद्यालय टीम के बीच खेला गया। पहली पारी खेलते हुए हिल टॉप ने 15 ओवर में 4 विकेट खोकर 91 रनों का स्कोर खड़ा किया। चिन्मया विद्यालय 15 ओवर में सात विकेट खोकर 88 रन ही बना पाई। तीन रन से हिल टॉप स्कूल को विजेता घोषित किया गया। दूसरा मैच चिन्मया विद्यालय और डीबीएमएस के बीच खेला गया। चिन्मया विद्यालय ने बैटिंग करते हुए छह ओवर में तीन विकेट खोकर 34 रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल ने 4.4 ओवर में बिना विकेट खोए 37 रन बनाए। डीबीएमएस की टीम 10 विकेट से जीत गई।