-जेम्को में हुए डबल मर्डर का मामला

-आरोपी के पिता ने लगाया बेटे को साजिश के तहत फंसाने का आरोप

JAMSHEDPUR: टेल्को थाना एरिया स्थित जेम्को में हुए डबल मर्डर के एक आरोपी ने सुसाइड करने का प्रयास किया। उसे ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस की जांच में आरोपी मिथुन कुमार की संलिप्तता सामने आ चुकी है और पुलिस मामले में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। इस बीच आरोपी मिथुन के फैमिली मेंबर्स ने मंगलवार को एसएसपी को एक मांगपत्र सौंपकर उसे निर्दोष बताते हुए कार्रवाई की मांग की।

साजिश के तहत फंसाने का आरोप

मिथुन के पिता रामाधार प्रसाद ने कहा कि उनका बेटा निर्दोष है और उसे साजिश के तहत इस मामले मे फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस को मामले की जांच कर कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि निर्दोष को सजा न हो। मामले में मिथुन के भाई राजेश प्रसाद ने कहा कि पुलिस मामले में घर वालों पर दबाव बना रही थी। तंग आकर उसने अपनी हाथ की नस काटकर सुसाइड करने का प्रयास किया।

पुलिस करेगी पूछताछ

पुलिस का कहना है कि मिथुन घटना में शामिल था। मृतक की पिस्टल से ही उनकी हत्या की गई है। जेल जाने के डर से आरोपी ने कलाई की नस काट ली, ताकि हॉस्पिटल में रह सके। पुलिस का कहना है कि वह उसके ठीक होने का इंतजार कर रही है ताकि उसे रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा सके। दूसरी ओर अन्य आरोपियों की तलाश में भी छापेमारी की जा रही है।