-धोखाधड़ी के मामले में घाटशिला जेल में बंद है दीपक

-तबीयत खराब होने के बाद एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा था ट्रीटमेंट

-जवानों ने खदेड़कर पकड़ा कैदी को

JAMSHEDPUR: एमजीएम हॉस्पिटल में वेडनसडे को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब घाटशिला जेल से ट्रीटमेंट कराने के लिए एडमिट एक कैदी ने फरार होने की कोशिश की। कस्टडी में लेकर पहुंचे जवानों ने खदेड़ कर उसे पकड़ लिया। मामले की जानकारी मिलते ही साकची व गोलुमरी थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। दोनों ने एमजीएम हॉस्पिटल स्थित कैदी वार्ड का जायजा लिया और सभी कैदियों पर नजर रखने का निर्देश दिया।

मिर्च पाउडर झ्ाोंक दिया

जानकारी के मुताबिक चार दिन पहले घाटशिला जेल में बंद एक कैदी दीपक भट्टाचार्य को पेट दर्द की कम्प्लेन के बाद ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। यहां कैदी वार्ड में उसका ट्रीटमेंट चल रहा था। वेडनसडे को पुलिस कस्टडी में उसे अल्ट्रासाउंड के लिए ले जाया गया था। अल्ट्रासाउंड के बाद पुलिस उसे लेकर वापस लौट रही थी। इस दौरान उसने डिस्ट्रिक्ट पुलिस के जवान धनंजय मार्डी की आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया और भाग निकला। इस बीच एमजीएम हॉस्पिटल में तैनात होम गार्ड के जवानों व अन्य पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया और एपेक्स हॉस्पिटल के पास पकड़ लिया और वापस एमजीएम हॉस्पिटल के कैदी वार्ड में लाया गया।

कहां से आया लाल मिर्च पाउडर?

कैदी दीपक भट्टाचार्य धोखाधड़ी के मामले में जेल में बंद है और ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल के कैदी वार्ड में एडमिट किया गया था। सवाल यह है कि आखिर उसके पास लाल मिर्च पाउडर कहां से आया, जबकि उसे कैदी वार्ड से सीधे अल्ट्रासाउंड के लिए ले जाया गया था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह एक गंभीर मामला है और इसकी जांच की जा रही है।