-चक्रधरपुर के खुटपानी व एस मोड़ के बीच हुआ हादसा

CHAKRADHARPUR: चक्रधरपुर रेल मंडल में डिवीजनल सिगनल एंड टेलिकॉम इंजीनियर (डीएसटीई) प्रोजेक्ट पद पर कार्यरत अनुराग मिश्रा (फ्भ् वर्ष) की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई। उनके साथ कार में सवार रांची रेल मंडल के डिप्टी डीएसटीई प्रोजेक्ट विकाश पटेल, एएसटीई बालेंदु शेखर, रेलवे कॉन्ट्रेक्टर जयकांत पांडेय और रंजीत पांडेय को भी हल्की चोटें आई हैं। घटना बुधवार की रात क्ख्:ब्0 बजे खुटपानी व एस मोड़ के बीच घटी। जानकारी मिलते ही चक्रधरपुर रेल मंडल के अधिकारी व कर्मचारी घटनास्थल पहुंचे और आनन-फानन में गंभीर रूप से घायल अनुराग मिश्रा को चक्रधरपुर रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। डीएसटीई की मौत से पूरे विभाग में शोक की लहर दौड़ गई है। इलाहाबाद में अनुराग मिश्रा का अंतिम संस्कार किया जाएगा। शव को एंबुलेंस से उनके पैतृक गांव भेजा गया।

कार के सामने आया जानवर

एएसटीई बालेंदु शेखर ने बताया कि थर्ड लाईन में हो रहे कार्य का निरीक्षण करने के लिए डीएसटीई प्रोजेक्ट अनुराग मिश्रा की होंडा अमेज कार (जेएच 0भ्एयू7क्7फ्) में सवार होकर डिप्टी डीएसटीई विकाश पटेल, एएसटीई बालेन्दु शेखर, रेलवे कॉन्ट्रेक्टर जय कांत पांडेय भोया सेल गेट गए थे। निरीक्षण कर सभी कार से सेल गेट से चाईबासा होते हुए चक्रधरपुर लौट रहे थे। कार अनुराग मिश्रा चला रहे थे। खुटपानी गांव पार होने के बाद अचानक कार के सामने एक जानवर आ गया। उसे बचाने के क्रम में कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे में अनुराग मिश्रा के सिर पर चोटें आईं और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

इलाहाबाद के थे रहनेवाले

अनुराग मिश्रा की शादी तीन साल पहले अंजली मिश्रा से हुई थी। उनकी एक दो साल की बेटी है। वे तिलकनगर अल्लाहपुर इलाहाबाद के रहने वाले थे। अनुराग मिश्रा की मौत की खबर सुनकर उनकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है। अनुराग के पिता कामेश्वर नाथ मिश्रा दुर्घटना की खबर सुनकर चक्रधरपुर पहुंचे। बेटे का शव देख वे फूट फूटकर रोने लगे।