छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : सिदगोड़ा थाना एरिया के कानूभट्टा नंदनगर छाई पहाड़ इलाके में चार साल की मासूम के साथ रेप की घटना से सनसनी फैल गई है। शुक्रवार रात की यह घटना है। बच्ची को पहले इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती किया गया। बाद में एसएसपी अनूप टी मैथ्यू के निर्देश पर बच्ची को बेहतर इलाज के लिए टाटा मेन हॉस्पिटल (टीएमएच) रेफर कर दिया। इधर, सिदगोडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और आरोपी की तलाश में जुट गई है। बच्ची का कपड़ा व रक्त का नमूना फारेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

यह है मामला

पीडि़ता की मां के मुताबिक, शुक्रवार की रात भोजन करने करने बाद घर में अपने माता-पिता के साथ सोई हुई थी। इस दौरान एक युवक घर पर आया और आया और उसे उठाकर पास के झाड़ी में ले गया। वहां रेप करने के बाच बच्ची को छोड़कर वह फरार हो गया। सुबह माता.पिता के खोजने पर बच्ची लहुलूहान अवस्था में झाड़ी में मिली। ऐसे में इसकी जानकारी आसपास के लोगों को देने के साथ सिदगोड़ा थाने को भी इंफॉर्म कर दिया गया। सिदगोड़ा पुलिस बच्ची को एमजीएम हॉस्पिटल लेकर आई, जहां इलाज के दौरान उसके साथ रेप किए जाने की बात सामने आई।

मोटा था लड़का

बच्ची की मां ने बताया कि पूछताछ के दौरान बच्ची कुछ बोल नहीं पा रही है। लेकिन उसने यह जरूर बताया कि एक मोटा सा लड़का था, जिसे वह नहीं पहचानती है। वही उसे घर के बिस्तर से उठाकर बाहर ले गया था। करीब एक घंटे तक अपने पार रखने के बाद वह छोड़कर फरार हो गया। इधर, एसएसपी ने मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले की गिरफ्तारी के लिए डीएसपी को आवश्यक निर्देश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पकड़ लिया जाएगा। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।