छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : जमशेदपुर जिला बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष पद पर रथिन्द्रनाथ दास ने 625 मत हासिल कर अपना कब्जा जमा लिया। उनके जीत की खुशी में समर्थकों ने फूल मालाओं से रथिन्द्रनाथ को लाद दिया। उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी शंभू दयाल को 348 मतों पर ही संतोष करना पड़ा। इधर,बार चुनाव में जीत हासिल करने के बाद विभिन्न पदों के प्रत्याशियों ने सोमवार को सुबह से शाम तक बार के अधिवक्ताओं का मुंह मीठा जीते हुए प्रत्याशियों ने लड्डू व काजू की बर्फी खिलाकर किया। महासचिव अनिल कुमार तिवारी ने जो दमदार जीत हासिल की है उसकी खुशी में उन्होंने काजू की बर्फी और लड्डू का अधिवक्ताओं को खिलाया।

कोषाध्यक्ष के पद पर राजीव सैनी का कब्जा

बार चुनाव में कोषाध्यक्ष के पद पर राजीव सैनी ने 268 मत हासिल कर अपना कब्जा जमा लिया है। निकटम प्रतिद्वंद्वी दिवेन्दु मंडल को 207 मत हासिल हुए। बार चुनाव में सह कोषाध्यक्ष के पद पर जय प्रकाश भगत को 378 मत हासिल हुए। उन्हें विजयी घोषित कर दिया गया है। उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वी रवि ठाकुर को 216 मत हासिल हुए।

अनिल तिवारी बने महासचिव

महासचिव अनिल कुमार तिवारी की जीत की खुशी में अधिवक्ताओं ने सोमवार सुबह से ही उनके चैंबर में जा-जा कर उन्हें बधाई दी। वहीं दूसरी ओर अन्य विजयी प्रत्याशियों ने बार भवन में घुम-घुम अधिवक्ताओं से हाथ मिलाकर उन्हें धन्यवाद दिया और सीनियर अधिवक्ताओं का पांव छूकर आर्शीवाद लिया।