-रेड क्रॉस भवन में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन

JAMSHEDPUR: व‌र्ल्ड ब्लड डोनर डे के मौके पर रेड क्रॉस भवन में ब्लड डोनर्स के सम्मान में ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कैंप का आयोजन रेड क्रॉस सोसाइटी के सहयोग से आरती फाउंडेशन द्वारा किया गया। कैंप का उद्घाटन एसडीओ आलोक कुमार, आरती फाउंडेशन के संस्थापक एके श्रीवास्तव, रवीन्द्र चौबे, संजीव श्रीवास्तव, राजीव रंजन और राजेश राजन ने संयुक्त रुप से किया। कैंप में 71 यूनिट ब्लड कलेक्ट हुआ। सभी ब्लड डोनर्स को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया गया।

-----------

कमलपुर और बडशोल में दो ने की खुदकशी

JAMSHEDPUR: जिले के कमलपुर और बडशोल थाना क्षेत्र में दो लोगों ने फांसी लगा खुदकशी कर ली। कमलपुर थाना के चिरूडीह पूरिया ग्राम निवासी बाबू लाल महतो (60) ने शनिवार की रात को फांसी लगा ली। एक माह पूर्व ही उसने हाइड्रोशिल का आपरेशन कराया था। खुदकशी का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बडशोल थाना के पाथरटोला निवासी सुदन मुंडा (26) ने घर में फांसी लगा खुदकशी कर ली।

--------

सीढ़ी से गिरा, मौत

JAMSHEDPUR: सीढ़ी में गिरने के कारण गंभीर रूप से घायल हुए चक्रधरपुर निवासी अनुशान प्रधान 16 की टाटा मुख्य अस्पताल में मौत हो गई। वह आरआइटी थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी में रहने वाले अपने रिश्तेदार के यहां आया था। शनिवार की सुबह वह सीढ़ी के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया थ्ा।

---------

पटमदा में मारपीट

JAMSHEDPUR: पटमदा के महुलबनी निवासी मधुसूदन महतो ने सुनील महतो के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पटमदा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार शुक्रवार को मधुसूदन अपनी बाइक से जा रहा था। सुनील महतो अपनी भेड़ व बकरियों को लेकर सड़क पार हो रहा था। एक बकरी मधुसूदन की बाइक से टकरा गई तो आरोपी ने मधुसुदन की पिटाई कर दी।