-पुरुलिया निवासी ब्रज गोपाल पात्रो ने मानगो थाना में कंप्लेन दर्ज कराई

JAMSHEDPUR : मानगो ब्रिज के पास से ड्राइवर को धोखा देकर स्कार्पियो की चोरी कर ली गई। इस संबंध में पुरुलिया निवासी ब्रज गोपाल पात्रो ने वहीं के रहने वाले इम्तियाज के खिलाफ मानगो थाना में कम्प्लेन दर्ज करायी गई है। घटना सात मार्च की है। अपनी कंप्लेन में उन्होंने कहा है कि उन्होंने अपने ड्राइवर परमेश्वर महतो को स्कार्पियो देकर खरसावां भेजा था, ताकि वह वहां से उनकी बहन को लेकर आये। रास्ते में पुरुलिया स्थित दामदा निवासी पप्पू खान स्कार्पियो में सवार हो गया। इसके बाद उसने बलरामपुर बस स्टैंड से दो अन्य युवकों को पप्पू ने स्कार्पियो में बैठाया। चांडिल में रुककर नाश्ता करने के बाद पप्पू ने चालक से स्कार्पियो चलाने के लिए मांगी व मानगो ब्रिज के समीप पहुंच कर रिलेटिव के घर से घूम कर आने की बात कही और चालक को स्कार्पियो से उतारकर स्कार्पियो ले गये। दो घंटा इंतजार करने के बाद जब पप्पू नहीं आया तो उसके मोबाइल पर ड्राइवर ने कांटेक्ट किया, लेकिन वह स्वीच ऑफ था।

-------------------------

महावीर मंडल की बैठक आज

CHAIBASA: महावीर मंडल की बैठक 15 मार्च की सुबह 11 बजे खिरवाल धर्मशाला में होगी। इसकी अध्यक्षता मनोज शर्मा करेंगे। इसमें महावीर मंडल की नई नगर कमेटी का गठन एवं रामनवमी पर्व धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया जाएगा। सभी रामनवमी पूजा कमेटी के अध्यक्ष अखाड़ा प्रमुख एवं महावीर मंडल के सभी पूर्व संरक्षक बैठक में उपस्थित रहेंगे। यह जानकारी चंदन पांडेय ने दी।

------------

सहियाओं को प्रोत्साहन राशि देने का आदेश

CHAIBASA: राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अभियान निदेशक आशीष सिंहमार ने सभी सिविल सर्जन को अपने जिले की सहियाओं के दिसंबर 2014 तक लंबित प्रोत्साहन राशि का भुगतान करने का आदेश दिया है। साथ ही कहा है कि भुगतान के पश्चात सत्यापन पत्र 18 मार्च तक उन्हें उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे। बता दें कि राज्य मुख्यालय पदाधिकारियों के क्षेत्र भ्रमण के दौरान सहियाओं द्वारा प्रखंड एवं जिलास्तर पर प्रोत्साहन राशि का भुगतान काफी समय से लंबित हैं।

-------------

कांग्रेस का प्रदर्शन 19 को

CHAIBASA: पश्चिम सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में क्9 मार्च को समाहरणालय के सामने एक धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। यह जानकारी जिलाध्यक्ष सन्नी सिंकू ने दी।