JAMSHEDPUR: बारीडीह स्थित श्री श्याम दीवाने परिवार की ओर से 16 मार्च से दो दिवसीय महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस सातवें श्याम महोत्सव का आयोजन बारीडीह स्थित पोस्ट ऑफिस मैदान में किया जा रहा है। महोत्सव के दौरान सुबह में श्याम बाबा का अलौकिक श्रृंगार व महापूजन होगा। इसके बाद सुबह में ही कानपुर से आए विजय शर्मा व अन्य कलाकारों द्वारा भजन की प्रस्तुति भी की जाएगी। इस आयोजन में जगदीश अग्रवाल, जगदीश शर्मा, पुरुषोत्तम शर्मा, पवन शहरिया, पप्पू गुप्ता सहित अन्य का योगदान है।

----------

सिटी बस चलाने की मांग

JAMSHEDPUR: झाविमो कदमा मंडल ने डीसी को मांगपत्र सौंपकर कदमा एरिया में सिटी बसों का परिचालन करने की मांग की। कदमा मंडल अध्यक्ष शिवा पांडेय ने कहा है कि ईसीसी फ्लैट से साकची व स्टेशन के लिए बसों का परिचालन होता था। इससे यहां के लोगों को काफी सहुलियत होती थी, लेकिन धीरे-धीरे इस रूट से बसों का परिचालन पूरी तरह बंद गया। इससे लोगों को परेशानी हो रही है। मांग पत्र सौंपने वालों में डीएन सिंह, राज किशोर, सरला दीप, यशोदा देवी, अमित चांपिया सहित अन्य प्रेजेंट थे।

------------

लोक अदालत का हुआ आयोजन

जमशेदपुर सिविल कोर्ट में सैटरडे को लोक अदालत का आयोजन किया गया। इस लोक अदालत में 88 हजार 8ब्म् मामले आए। इनके जरिए क्7 करोड़ भ्ब् लाख 9म् हजार 88क् रुपए का रिवेन्यू भी कलेक्ट हुआ।

--------------------------

जमीन विवाद में गायों को दिया जहर

एमजीएम थाना एरिया स्थित गोकुलनगर में जमीन विवाद में तीन गायों को जहर देने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़त सुभाष द्वारा पॉलिटिकल पार्टी से जुड़ी एक महिला सुशीला देवी पर आरोप लगाया है। आरोप है कि जमीन विवाद के कारण उसे नुकसान पहुंचाने के लिए गायों को जहर दे दिया गया। इस घटना में दो गायों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है।

-----------------------