-साकची हाईस्कूल के 1990 बैच के छात्रों ने मनाई सिल्वर जुबिली

JAMSHEDPUR: ख्भ् सालों बाद मिले। वही कैंपस, वैसा ही माहौल। सभी स्कूल में इकट्ठे हुए थे। पर न तो कोई पढ़ रहा था और न ही कोई पढ़ा रहा था। सिर्फ बातें हो रहीं थीं। एक दूसरे का हाल-चाल पूछ रहे थे। ख्भ् साल पहले की बातें दोहराई जा रही थीं। फिर से टीनएजर बन गए थे। साकची हाईस्कूल के क्990 बैच के स्टूडेंट्स ने साकची हाई स्कूल कैंपस में पुनर्मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें इस बैच के ज्यादातर स्टूडेंट्स प्रजेंट थे। वैसे तो सभी जिंदगी में अपनी-अपनी जिम्मेवारियों को संभाल रहे हैं, पर एक दूसरे से मिलते ही सबकुछ भूलकर पुरानी यादें ताजा करने में लग गए।

टीचर्स को किया सम्मानित

अपने बैच के ख्भ् साल पूरा होने की खुशी के मौके पर एक जगह इकट्ठा हुए क्990 बैच के स्टूडेंट्स ने उस समय के टीचर्स को भी सम्मानित किया। जिसके बाद स्कूल के प्रार्थना गीत 'आनन्दो लोके मंगला लोके' को सामूहिक रूप से गाया गया। सम्मानित होने वाले टीचर्स में रंजीत घोष, पीपी सेन, शेषनाथ सिंह, स्वेदश दास, तपति, सुचित्रा, विथि, सुनिता, जुथिका और मंजू आदि शामिल थे। इन्हें स्मृति चिह्न और बुके भेंट कर सम्मानित किया गया

जमकर हुई मस्ती

बैच के ख्भ् साल पूरा होने पर केक कटिंग समारोह के साथ ही कल्चरल प्रोग्राम भी ऑर्गनाइज किया गया। इसमें गायिका शान्ता बनर्जी ने साधेर लाउ बनायलोऊ मोरे बोयरागी, लागा चुनरी में दाग, दमादम मस्त कलन्दर आदि गीत गाए। उपस्थित साथियों ने इसका आनन्द लिया। लजीज व्यंजनों का भी लुफ्त सभी ने उठाया।

ये हुए शामिल

कार्यक्रम में शामिल होने वालों में मृणाल चक्रवर्ती, जयव्रत भट्टाचार्य, मिंटू सरकार, नीता बोस, चंदना, मधुरिमा, बबली, सुनिपा, देवांशु मजूमदार, शांतनु मुखर्जी, दीप नारायण विश्वास, मानिक, अनिर्बन राय और सुमन शामिल थे।