-जेबी तुबिद छात्रों एवं शिक्षक-शिक्षकेत्तर कर्मचारियों से मिले

CHAIBASA: एसपीजी मिशन हाई स्कूल में सोमवार को भाजपा नेता जेबी तुबिद छात्रों एवं शिक्षक-शिक्षकेत्तर कर्मचारियों से मिले। समस्याओं को जाना। छात्रों से वार्ता की और उनका मार्गदर्शन एक निपुण अध्यापक की तरह किया। यहां पर उन्होंने अनेकों टिप्स दिए। इस दौरान उन्होंने स्कूल की समस्याओं को जाना और समस्या के निराकरण के लिए पूरी कोशिश करने का आश्वासन किया। प्रोग्राम की शुरुआत बीएड डिपार्टमेंट के प्रशिक्षु छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत, प्राचार्य पुरुषोत्तम शर्मा ने स्वागत भाषण की प्रस्तुति की और गुलदस्ता देकर स्वागत किया।

गुलदस्ता देकर किया सम्मानित

शिक्षिका अनीता बालमुचू और स्कूल के बच्चों ने भी चीफ गेस्ट को गुलदस्ता देकर सम्मानित किया। स्कूल के वरिष्ठ अध्यापक आचार्य लक्ष्मी नारायण मिश्र ने शिक्षकों को समस्याओं को मुख्य अतिथि के समक्ष रखा और पिसिंपल ने समस्याएं लिखकर दी। इसमें नियमित वेतन भुगतान, बकाए का भुगतान, 2004 से नियुक्त कर्मियों को अंशदाई पेंशन योजना लागू हो, अर्जित अवकाश का नगदीकरण, सेवावधि 60-62 साल शामिल हैं। आचार्य मिश्र ने कहा कि मान्यता प्राप्त अल्पसंख्यक विद्यालय कोल्हान में गुणात्मक पूर्ण शिक्षा के प्रचार-प्रसार में अव्वल हैं। इसके बावजूद स्कूल में समस्याओं का अंबार है। मुख्य अतिथि जेबी तुबिद ने समस्या समाधान के लिए त्वरित प्रयास करने का आश्वासन दिया। धन्यवाद ज्ञापन टी.दादेल ने किया।

----------

यूथ मार्शल एवांजेलिकल टीम गठित

CHAIBASA: यूथ मार्शल एवांजेलिकल टीम पेंतीकॉस्टल चर्च का निर्वाचन की अध्यक्षता बिशप बालताजार केरकेट्टा ने किया। इस दौरान युवक-युवतियों का चुनाव किया गया। इसमें अध्यक्ष लोरेंस चाकी, उपाध्यक्ष संतोष मुंडा, सचिव शलोमी पॉल, उपसचिव बचन पुरती, कोषाध्यक्ष मर्सी केरकेट्टा एवं कार्यकारिणी सदस्य में अनुज पुरती, एनोस मरांडी, सेतेंग पुरती, बोंगलू मुंडरी, रंजीता बड़ाइक, शांति बोयपाई को शामिल किया गया। धन्यवाद ज्ञापन पास्टर शमुएल हेस्सा पुरती ने किया।