JAMSHEDPUR: करीम सिटी कॉलेज (केसीसी) में चेस, कैरम और टेबल टेनिस कॉम्पटीशन ऑर्गनाइज किया जा रहा है। मंगलवार को चेस कॉम्पटीशन ऑर्गनाइज किया गया। बुधवार को टेबल टेनिस और कैरम के कॉम्पटीशन ऑर्गनाइज होंगे। ऑर्गेनाइजिंग कमिटी के चेयरमैन प्रिंसिपल डॉ मो जकरिया और सेक्रेटरी हैं डॉ एसके अनवर अली। मेंबर्स में डॉ मो रेयाज अहमद, डॉ मुस्ताक अहमद, डॉ इंद्रसेन सिंह, डॉ आफताब आलम, डॉ फखरुद्दीन अहमद, डॉ जीवी लक्ष्मी, मो महमूद आलम और सैयद साजिद परवेज।

ये रहे विनर्स

ब्वॉयज

विनर - एम शंकर (बीएससी पार्ट वन)

रनर - आलोक कुमार (मास कॉम पार्ट टू)

ग‌र्ल्स

विनर - कुमारी जागृति (बीए पार्ट वन)

रनर - शिल्पा दास (मास कॉम पार्ट वन)

---------------

100 दिन में भी मंत्रीमंडल नहीं हुआ गठन

CHAKRADHARPUR : झारखंड विकास युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष संजीव महतो ने कहा कि सरकार गठन के 100 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक सरकार के पूरे मंत्रीमंडल का गठन नहीं हुआ है। खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री सरयू राय संविधान के अनुच्छेद 164 एक व एक क के तहत तत्कालीन सीएम मधु कोड़ा को मंत्री परिषद गठन को लेकर धमकी और हिदायत देते रहे। 12वां मंत्री कब बनेगा और किस पार्टी को तोड़कर बनाया जाएगा, वे जवाब दें।

-----------

अवैध बालू उठाने के मामले में तीन पर प्राथमिकी दर्ज

CHAIBASA : जिला खनन पदाधिकारी अशोक कुमार रजक के लिखित आवेदन पर जगन्नाथपुर अनुमंडल अंतर्गत खुटियापदा नदी से अवैध रूप से बालू का उठाव कर रहे गुमरिया निवासी गुनाराम बोदरा, विमल पुरती और रवींद्र पुरती के खिलाफ जगन्नाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। जगन्नाथपुर थाना प्रभारी रामेश्वर राम ने बताया कि प्राथमिकी जिला खनन पदाधिकारी अशोक कुमार रजक के लिखित प्रतिवेदन पर दर्ज की गई है। तीनों आरोपी लंबे समय से खुटियापदा नदी से अवैध बालू का उठाव कर रहे थे। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार की ओर से अभी सख्त आदेश है कि कोई नदी से बिना आदेश के बालू का उठाव नहीं करेगा। थाना प्रभारी ने बताया कि इन तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी भी जल्दी की जाएगी।