-बोलानी में किया जा रहा है समर कैंप का आयोजन

KIRIBURU: बोलानी लौह अयस्क खदान महिला समिति की ओर से बोलानी यंग मैन एसोसिएशन के 50 वर्ष पूरे होने पर बच्चों के लिए डीएवी स्कूल कैंपस में समर कैंप स्पंदन का आयोजन किया। इसमें करीब दो सौ बच्चे भाग ले रहे हैं। समर कैंप में बच्चों को डांस, ड्रामा और म्यूजिक की ट्रेनिंग दी जा रही है। डीएवी पब्लिक स्कूल बोलानी के भव्य परिसर में समर कैंप का आयोजन जारी है। 8 जून को इसका समापन किया जाएगा। बोलानी महिला समिति की अध्यक्ष दीपा भार्गव ने कहा कि पिछले वर्ष स्पंदन ने बोलानीवासियों पर एक अमिट छाप छोड़ी थी और इस वर्ष भी स्पंदन भी सफलता के नए आयाम छूएगा।

---------------

महिला को नहीं मिली जमानत

CHAIBASA: स्कूली छात्रा को बहला फुसला कर दिल्ली ले जाने की आरोपी संगीता देवी उर्फ मानी देवी की जमानत याचिका प्रधान एवं जिला सत्र न्यायाधीश प्रदीप कुमार शुक्ला के कोर्ट ने खारिज कर दिया। इस संबंध में पीडि़ता के पिता मंझारी थाना क्षेत्र के बारूडांगुवा गांव निवासी फागू बास्के ने 21 मार्च 2015 को मंझारी थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी।

-------------

सदर अस्पताल में पौधारोपण करेगा जॉयन्ट्स ग्रुप

CHAIBASA: जॉयन्ट्स ग्रूप चाईबासा शाखा द्वारा विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर भ् जून को पदमावती जैन सरस्वती शिशु विद्या मंदिर और सदर हॉस्पिटल कैंपस में पौधारोपण किया जाएगा। यह जानकारी ग्रुप के अध्यक्ष दीपक शर्मा के हवाले से प्रवक्ता सर्विंजन सिन्हा ने दी है। उन्होंने बताया कि ग्लोबल वार्मिंग से बचने के लिए पौधा रोपण जरूरी है। इस जरूरत को समझते हुए जॉयन्ट्स ग्रुप ने इन दोनों स्थानों पर पौधारोपण करने का निर्णय लिया है।