-मानगो बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन में हेल्थ कैंपस लगाया गया है

स्वाइन फ्लू के संदिग्धों की तलाश में मानगो बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन में स्वास्थ्य विभाग की ओर से जांच शिविर लगाया गया है। गुरुवार को इसमें फ्8 यात्रियों की जांच की गई, जिनमें से दो यात्रियों पर स्वाइन फ्लू के संदिग्ध होने का शक होने पर उन्हें एमजीएम अस्पताल रेफर किया गया है। जबकि बाकी यात्रियों को दवा देकर छोड़ दिया गया। नोडल अधिकारी डॉ। शाहिद पाल ने बताया कि मानगो बस स्टैंड में ख्ब् यात्री की जांच की गई, जिसमें दो यात्रियों को एमजीएम रेफर किया गया। वहीं टाटानगर रेलवे स्टेशन में क्ब् यात्रियों की जांच कर उन्हें जरूरी दवा देकर छोड़ ि1दया गया।

बाहर से आने वाले पैसेंजर्स पर नजर

स्वास्थ्य विभाग की नजर वैसे यात्रियों पर टिकी हुई है जो शहर के बाहर से आ रहे हैं। वैसे यात्रियों की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग ने शिविर लगा रहा है, ताकि शहर में स्वाइन फ्लू का मरीज पहुंचने से पहले ही उसे पहचान कर इलाज शुरू किया जाए और दूसरों को उसके चपेट में आने से बचाया जा सके।

---------

स्टूडेंट्स को दी गइर् फेलोशिप

टाटा स्टील ट्राइबल कल्चरल सोसाइटी द्वारा सोनारी स्थित ट्राइबल कल्चर सेंटर में मूडी फेलोशिप अवार्ड फंक्शन आर्गनाइज किया गया। इसमें कोल्हान के साथ ही वेस्ट बंगाल के पुरूलिया, बांकुड़ा व मिदनापुर के क्0म् एससी-एसटी स्टूडेंट्स के बीच क्ब्8भ्000 रुपए का फेलोशिप प्रदान किया गया।

--------

पिस्टल के साथ तीन अरेस्ट

सोनारी पुलिस ने खूंटाडीह मस्जिद के पास से अवैध कंट्रीमेड पिस्टल व एक गोली के साथ तीन युवकों को अरेस्ट किया है। पकड़े गए युवकों में विशाल लोहाल, राजेश महतो व बाबु लोधी शामिल है। इनके खिलाफ सोनारी थाना प्रभारी अनिमेष गुप्ता के बयान पर कम्प्लेन दर्ज किया गया है।