-जेएससीए की ओर से आयोजित किया गया इंस्टीट्यूशन लीग

JAMSHEDPUR : झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) द्वारा आयोजित इंस्टीट्यूशन लीग के तहत खेले जा रहे मैच में टाटा हिटाची ने मेकॉन स्पो‌र्ट्स क्लब को हराकर चैंपियनशिप के खिताब पर कब्जा कर लिया। यह मैच कीनन स्टेडियम में खेला गया था।

मेकॉन को हराया

पहले बैटिंग करते हुए टाटा हिटाची की टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए। टाटा हिटाची की ओर से खेलते हुए इशांक जग्गी 5 चौके व 1 छक्के की हेल्प से 65 रन बनाकर क्रीज पर डटे रहे। जवाबी पारी खेलने उतरी मेकॉन स्पो‌र्ट्स क्लब की टीम 38.1 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 151 रन ही बना सकी। टाटा हिटाची ने यह मैच 71 रनों से जीत लिया।

विनर्स को िदए गए प्राइज

मैच के बाद आयोजित समारोह में विनर व रनर अप टीम के बीच प्राइज डिस्ट्रिब्यूट किया गया। चीफ गेस्ट चा‌र्ल्स ब्रोमियो ने प्राइज डिस्ट्रिब्यूट किया। इस मौके पर जेएससीए के सेक्रेटरी राजेश वर्मा के अलावा अशोक घोष, परवेज खान, परमवीर सिंह, सुरेंद्र कुमार सहित अन्य प्रेजेंट थे।

------------

होला-मोहल्ला का आयोजन आज

JAMSHEDPUR@inext.co.in

JAMSHEDPUR : सिखों की धार्मिक संस्था धर्म प्रचार कमिटी की ओर से होला-मोहल्ला के मौके पर स्पो‌र्ट्स इवेंट का आयोजन किया जा रहा है। कमिटी के स्पोक्सपर्सन बलजीत संसोवा ने बताया कि इस स्पो‌र्ट्स कॉम्पटीशन का आयोजन संडे को बिष्टुपुर स्थित मनीमेला ग्राउंड में होगा। कमिटी के मेंबर जसवंत सिंह जस्सू व गुरशरण सिंह ने कहा कि इस दौरान एथलेटिक्स इवेंट के साथ ही बच्चों के लिए फन गेम्स भी ऑर्गनाइज किए जाएंगे। इसके लिए सभी गुरुद्वारा कमिटियों को भी इन्फॉर्म कर दिया गया है। इसका मकसद बच्चों को सिख इतिहास के प्रति अवेयर करना है।