jamshedpur@inext.co.in : टाटा मोटर्स व उसकी सहायक कंपनी टीएमएल ड्राइव लाइंस लिमिटेड की महिला कर्मियों ने रविवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के रूप में मनाया। कंपनी परिसर में आयोजित 104वें अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस समारोह में 500 से ज्यादा महिला कर्मियों ने हिस्सा लिया। इसमें रंगारंग प्रस्तुति के बीच विभिन्न तरह के इवेंट्स ऑर्गनाइज किए गए। मौके पर अव्वल आने वाली महिलाओं को पुरस्कृत किया गया। समारोह में डॉ। भावना, डॉ। रेखा चंद्रा, वीणा, सुनीता सिन्हा आदि आदि मौजूद थीं। कार्यक्रम में टाटा मोटर्स व टीएमएल की महिला कर्मियों के साथ-साथ टाटा समूह की अन्य कंपनियों व शिक्षा प्रसार केंद्र द्वारा संचालित विद्यालयों की महिला शिक्षिकाएं भी शामिल हुई। इस दिन किसी भी महिला कर्मी से काम नहीं कराया गया। ड्यूटी के दौरान महिलाओं ने समारोह में शिरकत की।

--------------

महिला की पिटाई

jamshedpur@inext.co.in : कीताडीह मनसा मंदिर के समीप एक नाले में रेखा देवी अपने घर का कचरा फेंककर वापस लौट रही थीं। इसी दौरान पड़ोसी नंद किशोर शर्मा और उसके बेटे सोनू शर्मा ने रेखा की पिटाई सड़क पर ही कर दी। पिटाई से महिला का सिर फट गया। उसे एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेखा ने नंद किशोर और सोनू के खिलाफ परसुडीह थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर जेल भेज दिया।

----------

प्ले स्कूल का इनॉगरेशन हुआ

jamshedpur@inext.co.in : मानगो डिमना रोड स्थित किड्डोज प्ले स्कूल का संडे को इनॉगरेशन हुआ। थीम क्लासरूम, प्रोजेक्टर रूम, ऑडियो-वीडियो हॉल, एसी क्लासरूम और किड्स लाइब्रेरी जैसी सुविधाओं से युक्त इस स्कूल का उद्घाटन किया चीफ गेस्ट और सेक्रेड हार्ट कॉन्वेंट की प्रिंसिपल सिस्टर मृदुला ने किया। इस मौके पर सेंट मेरीज हाई स्कूल की प्रिंसिपल सिस्टर प्रेमलता गेस्ट ऑफ ऑनर के रुप में प्रजेंट थीं। स्कूल की प्रिंसिपल नीलम सिंह ने बताया कि पिछले फ्0 दिनों में क्ख्भ् बच्चों का एडमिशन लिया जा चुका और अगले भ्0 बच्चों का एडमिशन फ्री में लिया जाएगा। बच्चों के एडमिशन के लिए मिनिमम एज डेढ़ साल है।