JAMSHEDPUR: 54वें एसोसिएशन ऑफ बिजनेस कम्यूनिकेटर्स अवा‌र्ड्स नाइट में टाटा पावर को पांच अवार्ड मिले हैं। यह प्राइज बिजनेस कम्यूनिकेशन के क्षेत्र में बेहतर परफॉरमेंस को बढ़ावा देने के लिए दिया जाता है। इस साल एबीसीआई द्वारा बेस्ट इंटरनल मैग्जीन, इंडियन लैंग्वेज पब्लिकेशन, इन्वायरनमेंट कम्यूनिकेशन के साथ ही डिजिटल कम्यूनिकेशन की दो कैटेगरी मल्टीमीडिया सीडी रोम इंटरेक्टिव प्रेजेंटेशन व वेब कम्यूनिकेशन ऑनलाइन के लिए टाटा पावर को यह प्राइज मिला है। टाटा पावर के सीईओ व एमडी अनिल सरदाना ने कहा कि बिजनेस कम्यूनिकेशन के क्षेत्र में इन प्रतिष्ठित पुरस्कार के मिलने से काफी गर्व महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा कि इससे ग्रीन फ्यूचर व एनर्जी कंजर्वेशन की दिशा में आगे बढ़ने का प्रोत्साहन मिलेगा।

----------

तरुण डागा को सीआईआई का चेयरमैन चुना गया

JAMSHEDPUR: सीआईआई स्टेट काउंसिल की हुई मीटिंग में न्यू ऑफिस बियरर्स का चुनाव हुआ। इस दौरान वर्ष ख्0क्भ्-क्म् के लिए टिनप्लेट कंपनी के एमडी तरुण डागा को सीआईआई का चेयरमैन चुना गया। टाटा मोटर्स के प्लांट हेड एबी लाल वाइस चेयरमैन चुने गए। सीआईआई झारखंड की एनुअल मीटिंग के दौरान यंग इंडियंस के झारखंड चैप्टर की लांचिंग की गई। इस मौके पर कंपनी डेवलपमेंट, सीटीसी प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर विशाल कुमार अग्रवाल को यंग इंडिया का फाउंडर चेयरमैन बना गया और तापस कुमार साहू फाउंडर के चेयरमैन चुने गए।

---------------

निकाली जाएगी बेटी बचाओ जागरूकता रैली

झारखंड क्षत्रिय संघ की केन्द्रीय महिला इकाई द्वारा महिला दिवस के मौके पर बिष्टुपुर स्थित जी टाउन मैदान से बेटी बचाओ जागरूकता रैली निकाली जाएगी। इसके अलावा तुलसी भवन में संगोष्ठी का भी आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी संघ ने दी। संघ द्वारा नौ मार्च को सिदगोड़ा स्थित टाउन हॉल में होली मिलन समारोह का भी आयोजन किया जाएगा। इस दौरान शंभुनाथ सिंह, एमएस सिंह मानस, प्रशांत सिंह, कविता परमार, सीता सिंह सहित अन्य प्रेजेंट थे।