JAMSHEDPUR: झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) इंस्टिट्यूशन लीग के तहत खेले जा रहे मैच के तहत मंडे को कीनन स्टेडियम में टाटा स्टील व उषा मार्टिन के बीच मैच खेला गया। इस मैच में टाटा स्टील ने उषा मार्टिन को 288 रनों से हरा दिया। पहले बैटिंग करते हुए टाटा स्टील की टीम ने 50 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 379 रन बनाए। टाटा स्टील की ओर से खेलते हुए सौरभ तिवारी ने 21 चौके व 4 छक्के की हेल्प से 213 रनों की पारी खेली। जवाबी पारी में उषा मार्टिन की टीम 38.5 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 91 रन ही बना सकी।

----------

रूरल ब्लू और जुगसलाई सीसी की जीत

JAMSHEDPUR : झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) की ओर से चल रहे बी डिवीजन लीग मैच के तहत मंडे को टेल्को ग्राउंड व निर्मल महतो स्टेडियम में दो मैच खेले गए। इन मैचों में रूरल ब्लू व जुगसलाई सीसी ने अपने-अपने मैच जीत लिए।

टेल्को ग्राउंड में खेले गए मैच में रूरल ब्लू ने लोयोला ब्लूज को पांच विकेट से पराजित कर दिया। पहले बैटिंग करते हुए लोयोला ब्लूज की टीम ने ब्भ् ओवर में 8 विकेट पर क्ब्फ् रन बनाई। लोयोला ब्लूज के तरनवीर ने ख् चौके की हेल्प से ख्8 रनों की नाबाद पारी खेली। जवाबी पारी खेलते हुए रूरल ब्लूज ने फ्ब्.ब् ओवर में भ् विकेट के नुकसान पर क्ब्ब् रन बनाकर भ् विकेट से मैच जीत लिया। शहीद निर्मल महतो स्टेडियम में खेले गए मैच में जुगसलाई सीसी ने लोयोला कोल्ट्स को क्फ्0 रनों से रनों से दिया। पहले बैटिंग करते हुए जुगसलाई सीसी ने ब्भ् ओवर में क्0 विकेट पर ख्फ्क् रन बनाए। जवाबी पारी खेलते हुए लोयोला कोल्ट्स की टीम ख्9 ओवर में क्0क् रन पर ही पैवेलियन लौट गई।