JAMSHEDPUR: बागबेड़ा जगरनाथपुर निवासी दुर्गालाल मुर्मू के घर में घुसकर चोरों ने ख्भ् हजार नगद व एक लाख मूल्य के सोने के जेवरात की चोरी की और फरार हो गये। दुर्गालाल ने अज्ञात के खिलाफ बागबेड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार दुर्गालाल का परिवार घर में सोए थे। चोर घर में प्रवेश कर गए और किरायेदारों के दरवाजों की चिटकनी लगा दी। वहीं दुर्गालाल के कमरे के दरवाजा को रस्सी से बांध दिया। चोरी कर जब चोर फरार हो गये तो दुर्गालाल की बहन की नींद खुली और उसने शोर मचाया लेकिन तब तक चोर फरार हो चुके थे। चोरों ने घर में रखे तीन बक्से की चोरी की, जिसमें रुपये व गहने रखे थे।

पूर्व पोस्टमास्टर के खाते से ब्0 हजार की निकासी

एटीएम मशीन से ब्0 हजार रुपये की निकासी करने के मामले में पूर्व पोस्टमास्टर रामेश्वर प्रसाद ने अज्ञात के खिलाफ ओलीडीह थाना में ख्0 दिसंबर को प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार रामेश्वर प्रसाद के एकाउंट से क्7 व क्8 अगस्त को ख्0-ख्0 हजार रुपये कर निकासी की गई थी। आरोप है कि उनका एटीएम कार्ड उनके पर्स में रहता है और कार्ड का पीन नंबर भी किसी को नहीं पता है। किसी ने फोन या एसएमएस द्वारा भी उनसे पिन नंबर नहीं पूछा है। बावजूद इसके एटीएम से रुपये की निकासी हो गई।

जुगसलाई में गैराज से चोरी

जुगसलाई में हुई चोरी के मामले में गरीब नवाज कॉलोनी निवासी राजा ने अज्ञात के खिलाफ गैराज का ताला तोड़कर चोरी करने का आरोप लगाते हुए जुगसलाई थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। क्ब् दिसंबर की रात जुगसलाई गोलचक्कर के समीप गैराज का ताला तोड़कर चोरों ने बैटरी सहित अन्य सामान की चोरी कर ली।