-गीतांजलि एक्सप्रेस ट्रेन की है घटना

-खड़गपुर जाने वाले युवकों ने दिया घटना को अंजाम

-पांच पैसेंजर्स हुए नशाखुरानी गिरोह के शिकार

JAMSHEDPUR: ट्रेन में भीड़ बढ़ते ही नशाखुरान गिरोह भी एक्टिव हो गया है। नशा खिलाकर लोगों को लूटने की घटनाएं सामने आ रही हैं। संडे को मुंबई-हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे पांच पैसेंजर्स को नशाखुरानी गिरोह बेहोश कर लाखों रुपए के सामान ले उड़े। टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर बेहोश लोगों को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। इस संबंध में टाटानगर रेल थाना में कंप्लेन की गई है।

युवकों ने की थी दोस्ती

जानकारी के मुताबिक मुंबई-हावड़ा गीतांजलि एक्सप्रेस से कुछ लोग हावड़ा जा रहे थे। रिजर्वेशन बोगी में हावड़ा निवासी मुकेश सिंह, प्रसेनजित बोस, संजय व किट्टू के अलावा हजारीबाग निवासी जियाउल्लाह भी सवार थे। रास्ते में दो युवक ट्रेन में सवार हुए। दोनों ने खुद के खड़गपुर जाने की बात कही और इन लोगों से दोस्ती कर ली।

बेहोश करने के बाद की चोरी

दोस्ती करने के बाद रास्ते में सभी के बीच बातचीत होने लगी। इस बीच दोनों युवकों ने सभी को कोल्ड ड्रिंक्स पीने के लिए दिया। कोल्ड ड्रिंक्स पीते ही सभी बेहोश हो गए। इसके बाद दोनों ने पांचों के पास मौजूद कैश व ज्वेलरी सहित अन्य कीमती सामानों को लेकर भाग गए। सबसे ज्यादा नुकसान मुकेश सिंह को हुआ। नशाखुरानी गिरोह के युवकों ने उनके पास से म् हजार रुपए कैश के अलावा 70 हजार रुपए की ज्वेलरी की चोरी कर ली।

एमजीएम हॉस्पिटल में चल रहा ट्रीटमेंट

टाटानगर रेलवे स्टेशन पहुंचने पर लोगों को जानकारी मिली। इसके बाद रेल पुलिस ने सभी को ट्रीटमेंट के एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचाया। यहां मुकेश सिंह की गंभीर हालत देखते हुए एडमिट कर लिया गया, जबकि अन्य चार को प्राइमरी ट्रीटमेंट के बाद छोड़ दिया गया।