-संडे की देर रात कपाली के गौसनगर में हुई घटना

-घर के लोग सोए थे, दूसरे कमरे से हुई चोरी

JAMSHEDPUR: कपाली थाना एरिया स्थित गौसनगर में रविवार की रात चोरों ने घर का ताला तोड़कर लाखों रुपए की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर लिया। घरवालों को सुबह मामले की जानकारी हुई, उसके बाद पुलिस को इंफॉर्म किया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

घर में देवर के साथ थी रजिया

दाउद आलम ने बताया कि चोरी उनके बहनोई नासिर आलम के घर में हुई है। नासिर आलम गल्फ कंट्री में काम करते हैं। घर में उनकी वाइफ रजिया सुल्तान रहती है। घर में रजिया का देवर शब्बीर भी था। जानकारी के मुताबिक जिस कमरे में ज्वेलरी व पैसे रखे थे उसे लॉक किया गया था और घर के लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे। दाउद आलम ने बताया कि घर के लोग रात क्ख् बजे के बाद सोने गए। इसके बाद चोरी हुई। चोरों ने बंद कमरे का ताला तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।

कर िदया बेहोश

जानकारी के मुताबिक चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद दूसरे कमरे में सो रहे लोगों पर स्प्रे कर बेहोश कर दिया और कमरे के दरवाजे को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद दूसरे कमरे का ताला तोड़कर करीब ढाई लाख रुपए की ज्वेलरी और भ्000 रुपए कैश सहित अन्य सामानों पर हाथ साफ कर लिया। घर के लोग जब सुबह सो कर उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी मिली।