-मृतक मो। मुस्ताक के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग

-काफी मशक्त के बाद दिन के 12.30 बजे हटा जाम

JAMSHEDPUR:

मो। मुस्ताक की हत्या के आरोपियों को पकड़ने और मुआवजे की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने दो घंटे तक शव के साथ जुगसलाई फाटक के पास ओवरब्रिज पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की शुरुआत सोमवार को दिन के क्0.फ्0 बजे से हुई। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने मो। मुस्ताक के परिजनों को क्0 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की। लोगों का कहना था कि सीएम रघुवर दास मृतक के परिजनों को यह राशि सौंपें। हालांकि जुगसलाई थाना प्रभारी ने लोगों को समझाया और ख् घंटे बाद जाम को हटा दिया गया।

पड़ा जाम का असर

जुगसलाई फाटक के पास वाले ओवर ब्रिज पर जाम की वजह से शहर के कई हिस्सों में ट्रैफिक व्यवस्था चरमरा गई। ख् घंटे तक शव के साथ रोड पर प्रदर्शन करने के कारण कई जगह जाम जैसी स्थित उत्पन्न हो गई थी। स्टेशन से जुगसलाई आने वाली मुख्य सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई। कुछ देर के बाद स्टेशन के पुल पर भी जाम लग गया। प्रदर्शन खत्म होने के बाद जाम हटाने के लिए ट्रैफिक पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

थमी गाडि़यों की रफ्तार

जुगसलाई थाना क्षेत्र स्थित गोरी शंकर रोड के पास फाटक से कुछ ही दूरी पर कासिम अंसारी नामक व्यक्ति के टायर-ट्यूब के गोदाम में शनिवार तड़के चोरी करने की नियत से आए अज्ञात अपराधियों ने मो। मुस्ताक (70) की ट्यूब कटर से गला रेत कर हत्या कर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से खून से सना लोहे का रॉड बरामद किया था। मो। मुस्ताक मूल रूप से बिहार के नवादा जिले का रहने वाला था। मो। मुस्ताक का शहर में कोई भी नहीं है। इस वजह से वह मो। कासिम के गोदाम में ही रहता था।