-एक महीने बाद भी नहीं पकड़ा गया किन्नर कृष्णा का हत्यारा

jamshedpur@inext.co.in

JAMSHEDPUR: सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भालूबासा हरिजन बस्ती निवासी कृष्णा कर मुखी ऊर्फ लक्खी किन्नर की हत्या अभी तक मिस्ट्री बनी हुई है। बोड़ाम थाना पुलिस ने फ्0 अप्रैल को डिमना लेक एरिया से उसका शव बरामद किया था। चाकू गोदकर उसकी हत्या कर दी गई थी। हत्या के एक महीने गुजर जाने के बाद भी आरोपियों की पहचान नहीं की जा सकी है। इसे लेकर मुखी समाज के लोगों में आक्रोश है। मुखी समाज के लोग शनिवार को एसपी से भेंट कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

तो एसपी ऑफिस के पास देंगे धरना

मुखी समाज के लोगों ने लक्खी किन्नर और गुलाबो के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है। मुखी समाज के सचिव चेतन मुखी ने ग्रामीण एसपी से मिलकर यह मांग की है। मुखी समाज के लोगों ने कहा है कि एक सप्ताह के अंदर यदि कार्रवाई नहीं होती है तो एसपी ऑफिस के पास धरना शुरू कर देंगे। गिरफ्तारी की मांग करने वालों में मुखी समाज के सचिव चेतन मुखी, संजय कंसारी, सागर मुखी, सुशांत मुखी, विकास मुखी, लक्ष्मण बेहरा, महेश मुखी, बड़ा बाबू मुखी सहित तमाम लोगों ने कहा कि यदि एक सप्ताह के अंदर हत्यारोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो एसपी ऑफिस के सामने धरने पर बैठेंगे।

ख्9 मार्च को मिला था गुलाबो का शव

बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के सिदो-कान्हू हरिजन बस्ती निवासी किन्नर परमजीत ऊर्फ गुलाबो की हत्या कर दी गई थी। उसका शव जादूगोड़ा थाना क्षेत्र से मिला था। गुलाबो और कृष्णा कर मुखी दोनों दोस्त थे। दोनों में अच्छी दोस्ती थी। आशंका जताई जा रही है कि कि दोनों की हत्या के तार एक-दूसरे से जुड़े हैं।

कृष्णा कर मुखी की हत्या की गुत्थी सुलझा ली गई है। आरोपियों की पहचान पुलिस ने कर ली गई है। जल्दी ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।

-शैलेंद्र सिन्हा, ग्रामीण एसपी, ईस्ट सिंहभूम