-केयू के वीसी पहुंचे शहर, को-ऑपरेटिव और वीमेंस कॉलेज विजिट किया

-सीएम से मिलकर राहत कोष में भूकंप पीडि़तों के लिए 12 लाख 77 हजार 478 रुपए का डीडी सौंपा

-को-ऑपरेटिव कॉलेज के प्रिंसिपल को क्लास रूटीन भेजने को कहा, स्टूडेंट्स ने हो और संथाली की पढ़ाई की मांग की

JAMSHEDPUR: कोल्हान यूनिवर्सिटी के वीसी डॉ आरपीपी सिंह गुरुवार को शहर में थे। उन्होंने को-ऑपरेटिव और वीमेंस कॉलेज विजिट किया। वीसी ने को-ऑपरेटिव कॉलेज के प्रिंसिपल से क्लास रूटीन भेजने को कहा। उनका कहना था कि जब कोई इंस्पेक्शन में आए तो उसे पता होना चाहिए कि कौन सी क्लास किस टीचर को लेनी है। उन्होंने कॉलेज कैंपस को साफ कराने का भी इंस्ट्रक्शन दिया। प्रिंसिपल डॉ एसएस रजी ने समर वैकेशन के दौरान कैंपस की सफाई कराने की बात कही।

था पहला स्टॉलमेंट

कोल्हान यूनिवर्सिटी के वीसी ने गुरुवार को सीएम रघुवर दास से मिलकर भूकंप पीडि़तों के क्ख् लाख 77 हजार ब्78 रुपए का डीडी सौंपा। मुख्यमंत्री राहत कोष में कोल्हान यूनिवर्सिटी के कांस्टीट्यूएंट कॉलेजों के टीचर्स और नॉन टीचिंग स्टाफ ने एक दिन की सैलरी दी है। यह पहला इंस्टॉलमेंट है। दूसरा इंस्टॉलमेंट केयू के एफिलिएटेड कॉलेज टीचर्स और स्टाफ द्वारा दिए गए पैसे जमा किए जाएंगे।

वीसी कॉलेज पहुंचे। उन्होंने क्लास रूटीन भेजने को कहा। साफ-सफाई की भी बात हुई। उन्होंने कहा कि कॉलेज का माहौल अच्छा हो रहा है।

- डॉ एसएस रजी, प्रिंसिपल को-ऑपरेटिव कॉलेज

मैंने सीएम से मिलकर मुख्यमंत्री राहत कोष में भूकंप पीडि़तों के लिए क्ख् लाख 77 हजार ब्78 रुपए दिए। ये पैसे केयू के कांस्टीट्यूएंट कॉलेजों के टीचर्स और नॉन टीचिंग स्टाफ के एक दिन की सैलरी से मिले। मैं को-ऑपरेटिव और वीमेंस कॉलेज भी गया।

- डॉ आरपीपी सिंह, वीसी केयू