-तालियों ने बढ़ाया उत्साह, विभिन्न कॉम्प्टीशन के बाद खत्म हुआ वलहल्ला-2015

JAMSHEDPUR: सिटी के फेमस बी स्कूल एक्सएलआरआई में चल रहा वलहल्ला-ख्0क्भ् का संडे को समापन हो गया। पिछले तीन दिन से चल रहे इस प्रोग्राम का समापन जबरदस्त रहा। स्टूडेंट्स रैंप पर कैटवॉक कर इसे यादगार बना दिया। वहां मौजूद लोग स्टूडेंट्स की परफॉर्मेस को देख हतप्रभ थे। उनके लिए ये कहना मुश्किल था कि ये स्टूडेंट्स हैं या फिर मॉडल। देश के दिग्गज बिजनेस स्कूलों के स्टूडेंट्स ने जोर आजमाइश की। भावी प्रबंधकों के बीच कल्चरल प्रोग्राम के कई कॉम्प्टीशन हुए तो स्पो‌र्ट्स कॉम्प्टीशन की भी होड़ रही। स्टार ग्रुप की ओर से ऑर्गनाइज प्रो-कबड्डी की धूम रही तो बास्केटबॉल और फुटबॉल चैंपियनशिप में मैनेजमेंट स्टूडेंट्स ने खूब पसीना बहाया।

तालियों ने बढ़ाया उत्साह

संडे को जमशेदपुर रन के साथ वलहल्ला-ख्0क्भ् के तीसरे दिन का आगाज हुआ। इसके बाद स्टूडेंट्स ने टाटा ऑडिटोरियम में वलहल्ला फैशन शो का आयोजन किया। समापन समारोह को भव्य बनाने के लिए इस रैंप-वॉक को अट्रैक्टिव बनाया गया था। रैंप पर छात्राओं ने जहां वेस्टर्न ट्रेंडी आउटफिट पहन कर कैट वॉक किया तो वहीं मैनेजमेंट छात्रों ने कैजुअल कूल लुक के थीम पर आउटफिट डिजाइन पहन कर रैंप वॉक किया। रैंप पर उतर रहे हर मॉडल को वहां मौजूद दर्शकों ने तालियों से वेलकम किया। एक-एक कैटवॉक पर टाटा ऑडिटोरियम सीटियों व तालियों से गूंज रहा था।

-------

इनर व्हील ने लगाए औषधीय पौधे

इनरव्हील क्लब ऑफ जमशेदपुर वेस्ट ने संडे को बिष्टुपुर स्थित नार्दन टाउन में पौधरोपण किया। जिसमें सदस्यों ने नीम, तुलसी, एलोवेरा आदि औषधीय पौधे लगाए। सदस्यों ने आम, जामुन, जलेबी के पौधे भी लगाए। इस मौके पर क्लब की अध्यक्ष पूनम झा, अमिता, सुछंदा, शालिनी, सेतुबंधा, सरिता, विनीता सरावगी आदि मौजूद रही।