JAMSHEDPUR: स्टील सिटी में शाम को 6 बजे चली आंधी तूफान के बाद गिरे पोल से शहर भर की बिजली पर ब्रेक लगा गया। रात 8 बजे हुई तेज बारिश के बाद जहां मौसम कूल-कूल हो गया वहीं बिजली देर रात तक गुल हुई है। सुबह बदली के बाद दोपहर में निकली तेज धूप और उमस के चलते दिन अधिकत्तम तापमान 37.5 और मिनिमम तापमान 22 सेंटीग्रेट दर्ज किया गया। शाम के समय चली तेज हवाओं और बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली। बारिश से बाजारों की रौनक गायब हो गई।

बाजारों में पसरा संनाटा

शहर में प्राइम टाइम में हुई तेज बारिश से बजारों में सन्नाटा छा गया। रात 8 बजे हुई बारिश के बाद सड़क पर सब्जी लगाने वाले, ठेला विक्रेता भी गायब हो गए। वहीं बाजार के लिए निकले लोगों को वापस लौटना पड़ा, जिसके बाद बारिश के बाद भी बाजार में रौनक नजर नहीं आई।

29 नाटिकल मील से चली हवाएं

शाम पाच बजे चली तेज हवाओं से शहर के विभिन्न इलाकों में गिरे पोल से शहर में बेक्रडाउन लिया गया। शहर में जुगसलाई, मानगो, बर्रामाइंस में बिजली के पोल गिरने से देर रात बिजली गुल रही है। तेज हवाओं के चलने से शाम पांच बजे शाम 7.20 तब बिजली गुल रही हवाओं के बंद होने पर शहर के कुछ इलाकों में आपूर्ति हुई। रात 8 बजे हुई बारिश के बाद देर रात तक बिजली गुल रही। जिससे बजारों में अंधेरा छाया रहा।